सिटी बल्लभगढ़ पुलिस ने एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

फरीदाबाद, 08 जनवरी। पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देशन में फरीदाबाद पुलिस सराहनीय काम कर रही है। एक तरफ पुलिस की कोशिश है कि फरीदाबाद में क्राइम को लगातार काम करना है वहीं दूसरी तरफ अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाना है।
इसी कड़ी में थाना शहर बल्लभगढ़ की पुलिस टीम ने डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश दुग्गल और एसीपी सिटी बल्लभगढ़ विनोद कुमार के मार्गदर्शन में थाना शहर प्रबंधक निरीक्षक सतीश कुमार के मार्गदर्शन में बनाई गई पीएसआई दीपक कुमार,पीएसआई अजय कुमार मुख्य सिपाही सुभाष की एक टीम उद्घोषित अपराधी पकड़ने के लिए गठित की गई।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपों का नाम सलीम है और वह वर्ष 2020 के चोरी के मुकदमे में अदालत से चल रहा है। उपरोक्त पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक उद्घोषित अपराधी जिस पर थाना सिटी बल्लभगढ़ में उद्घोषित अपराधी का एक मुकदमा थाना शहर बल्लभगढ़ में दर्ज है। जो आरोपी सलीम हापुड़ का रहने वाला है।
आरोपी सलीम वर्ष 2020 के सिटी बल्लभगढ़ थाने के चोरी के एक मुकदमे में नामजद आरोपी था। आरोपी सलीम अदालत में पेश न होने के कारण अदालत से पीओ घोषित किया गया है जो आरोपी को मुखबर खास की सूचना मिलने पर पुलिस टीम के द्वारा फतेहपुर सीकरी, आगरा से नियमअनुसार गिरफ्तार किया गया और आरोपी का मेडिकल कराकर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button