नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा का राजपूताना क्लब और 2 एल ब्लॉक और सेक्टर -55 गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा ने किया स्वागत

फरीदाबाद, 08 जनवरी। भाजपा संगठन ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को जिला अध्यक्ष बनाकर ना केवल मुझे सम्मान दिया है, अपितु पूरी पंजाबी बिरादरी का सम्मान बढ़ाया है।
उन्होंने कहा कि वह पूर्ण जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे यह वाक्य  नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने  सेक्टर-55 में राजपूताना क्लब के सदस्यों द्वारा स्वागत कार्यक्रम में कहे।  इससे पहले उनका स्वागत  2 एल ब्लॉक और सेक्टर -55 के गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा  में स्वागत किया गया।
सेक्टर-55 में राजपूताना क्लब के कार्यक्रम में  फरीदाबाद बीजेपी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा व पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला प्रधान भगवान सिंह के साथ मिलकर शहीद वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जी के चित्र का अनावरण करते हुए उन्हें फूल-मालाएं एवं दीप जलाकर नमन किया और श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा ने अपनी और से नवनियुक्त जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा का स्वागत करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी ही केवल एक ऐसी पार्टी है जिसमे कब कौन सा छोटा कार्यकर्ता बड़े पद पर आकर आसीन हो जाये कहा नहीं जा सकता।
कार्यकर्ता को सही और उचित सम्मान  केवल बीजेपी पार्टी में ही है। इस अवसर पर फरीदाबाद,स्क्रैप मार्केट के प्रधान और बीजेपी नेता  प्रदीप राणा ने कहा की नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा हमारे बीच के ही पुराने साथी है समाजसेवा के विभिन्न कार्यों से जुड़े बीजेपी के कर्मठ और मेहनती कार्यकर्ता को भाजपा संगठन में बड़ी जिम्मेदारी देकर हम सभी का सम्मान बढ़ाया है इस मौके पर   , राजपूताना क्लब के प्रधान रमेश तंवर, रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-55 के प्रधान बजरंग लाल तोषनीवाल , पर्यावरणविद्  ओमवीर सिंह, रोहतास पहलवान, रामचरण यादव, शिक्षाविद् नरेश गुप्ता, उद्योग पति लक्ष्मी नारायण शर्मा, तेजपाल पंवार, समाजसेवी मुकेश डागर स० सरबजीत सिंह हरियाणा प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स फेडरेशन के प्रदेश महासचिव गुरमीत सिंह देओल इत्यादि भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button