किन्नर समाज का पहला लोहड़ी एवं फैशन फिस्टा कार्यक्रम 14 जनवरी को

जीरकपुर। एनके और केडी प्रोडक्शन प्रोडक्शन की ओर से ट्राईसिटी में पहली बार किन्नर समाज के फैशन फिस्टा, कैंसर मरीजों की मदद के लिए चैरिटी शो और किन्नरों की लोहड़ी का आयोजन 14 जनवरी को प्रीत पैलेस बलटाना में किया जा रहा है। यह कार्यक्रम सुबह से रात तक चलेगा। इसमें निशुल्क एंट्री रहेगी। यहां पर खाने-पीने, डीजे का इंतजाम होगा।

इस संबंध में एक प्रेस वार्ता को हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता, नेहा खन्ना, दीपक गोयल और कैरव खुराना संबोधित किया।

हरियाणा बाल कल्याण रंजीता मेहता ने कहा कि ट्राइसिटी में पहली बार किन्नर समाज का लोहड़ी कार्यक्रम प्रीत पैलेस बलटाना जीरकपुर में हो रहा है। इस कार्यक्रम में जो भी राशि एकत्रित होगी, वह कैंसर मरीजों के लिए खर्च की जाएगी। एक पत्रकार वार्ता में रंजीता मेहता ने कहा कि किन्नर समाज का फैशन फिस्टा भी होगा।

उन्होंने सकार से मांग की है कि किन्नर समाज को मेडिक्लेम इंश्योरेंस में शामिल किया जाए और किन्नर समाज का हेल्थ कार्ड बनवाया जाए। इन्हें मुख्य धारा में शामिल किया जाए।

रंजीता मेहता ने लोगों से अपील की कि वह बढ़चढ़ प्रीत पैलेस बलटाना में होने लोहड़ी कार्यक्रम का हिस्सा बनें, क्योंकि यह कार्यक्रम एक अच्छे कार्य के लिए हो रहा है। कैंसर मरीजों को कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ता है, दवाइयों का खर्च आता है, उनकी मदद के लिए किन्नर समाज का बड़ा आयोजन होगा।

नेहा खन्ना ने कहा कि आमतौर पर हम किन्नरों को अपनी खुशियों में ही शामिल होने के लिए बुलाते हैं, लेकिन पहली बार हमें इनके साथ खुशियों में शामिल होने का मौका मिलेगा। दीपक गोयल ने बताया कि कैंसर मरीजों की मदद के लिए इस कार्यक्रम में जो भी राशि बचेगी, वह दी जाएगी। दीपक गोयल को खुद भी ब्रेन टयूमर है, इसलिए उन्होंने कैंसर मरीजों की मदद का हाथ बढ़ाया।

Related Articles

Back to top button