क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने एक आरोपी को शराब तस्करी करते किया काबू, 3 पेटी देशी शराब बरामद

फरीदाबाद, 10 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने शराब तस्करी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मनोज उर्फ मन्नू है जो फरीदाबाद के बुडेना में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई थी आरोपी अपने गांव में अपने भैंसों के तबेले के पास खड़ा होकर शराब बेच रहा है।
सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को मुकेश से अवैध शराब सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से 3 पेटी अवैध देशी शराब मस्ताना बरामद की गई। आरोपी से जब इसका लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। इसके पश्चात आरोपी को खेड़ीपुल थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध शराब अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी दूध का काम करता है और इसकी आड़ में शराब भी बेचता है।
 आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी शराब तस्करी का एक मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने बताया कि यह अवैध शराब वह पास के ठेकों से लेकर आया था और उसे बेचने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button