चार्जिंग स्टेशन कर्मचारी ने साथी के साथ मिलकर चोरी की 12 बैटरी, क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने दोनो को गिरफ्तार कर 21800 रुपए किए बरामद

फरीदाबाद, 11 जनवरी।  डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने चोरी के मुकदमों में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आकाशपाल (26) तथा हर्षित (20) का नाम शामिल है।
आरोपी आकाशपाल फरीदाबाद के एसजीएम नगर तथा हर्षित सेहतपुर का रहने वाला है। आरोपियों ने अक्टूबर 2023 में एनआईटी टाउन नंबर 2 में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर स्थित बैटरी चार्जिंग पॉइंट से 12 बैटरी चोरी की थी। जिस संबंध में कंपनी मैनेजर दीपक की शिकायत पर कोतवाली थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के लिए तलाश की जा रही थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आकाशपाल इस चार्जिंग स्टेशन पर काम करता था और साथ में बैटरी वाला ई रिक्शा चलाता था। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर बैटरी चोरी की वारदात को अंजाम दिया और इसे सस्ते दाम पर बेच दिया। पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से बैटरी को बेचकर कमाए गए पैसों में से 21800 रुपए बरामद किए। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button