शटर तोड़कर दुकान से पैसे चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 17 ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 12 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा अपराध अधिकतर वारदातों में शामिल अपराधियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने चोरी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हेमंत तथा अनित उर्फ ओपो का नाम शामिल है। आरोपी हेमंत फरीदाबाद के करनेरा तथा अनित संजय कॉलोनी का रहने वाला है।
दिनांक 9/10 जनवरी की रात आरोपियों ने फरीदाबाद सेक्टर 23 में स्थित एक किराने की दुकान का शटर पाड़कर उसमें से 7500 रुपए  चोरी कर लिए थे। पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर मुजेसर थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में आरोपियों की तलाश शुरू की गई जिसमें क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों व तकनीकी की सहायता से मामले में शामिल उक्त दोनों आरोपियों को लखानी चौक से गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए पैसों में से ₹4630 बरामद किए गए। पुलिस जांच में सामने आया कि दोनों आरोपी आदतन अपराधी हैं जिनके खिलाफ चोरी के दो-तीन मुकदमे दर्ज हैं और वह अभी करीब एक महीने पहले ही जेल से बाहर आए थे और जेल से बाहर आने के पश्चात चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button