खाटू श्याम मंदिर से पैसे चोरी करने वाले आरोपी चोर को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने सुलझाए चोरी के 6 मामले

आरोपी के कब्जे से चोरी किए गए सामान में से 1 मोटरसाइकिल, 1 सोने का मंगलसूत्र तथा बेचे गए सामान से प्राप्त पैसों में से 34000 बरामद

फरीदाबाद, 12 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने मंदिर से चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम संदीप है जो राजस्थान के भरतपुर एरिया का रहने वाला है और फिलहाल गुड़गांव के नाहरपुर में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को चोरी का मंगलसूत्र बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपी को मुजेसर फाटक से गिरफ्तार किया था।

आरोपी को थाने लाकर मामले में गहनता से पूछताछ की गई तो सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का चोर है जिसने आदर्श नगर एरिया में स्थित श्याम कॉलोनी में खाटू श्याम मंदिर से 30/31 दिसंबर की रात ₹15000 चोरी किए थे।

इसके अलावा आरोपी ने एक घर से मंगलसूत्र और सोने की चेन चोरी की थी। एक जगह से गाड़ी का टायर व रिम, एक पुजारी से चांदी का लोटा, मोटरसाइकिल, इत्यादि चोरी किया था जिसके लिए आरोपी के खिलाफ चोरी के तीन मुकदमे आदर्श नगर थाने में, दो सेंट्रल तथा एक मुकदमा सेक्टर 8 में दर्ज है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी के कब्जे से चोरी किए गए सामान में से 1 मोटरसाइकिल, 1 सोने का मंगलसूत्र तथा बेचे गए सामान से प्राप्त पैसों में से 34000 बरामद किए गए हैं। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button