क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने अवैध हथियार सहित 2 आरोपियों को अलग-अलग स्थान से किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 14 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान सिंह की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले दो आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में प्रदीप उर्फ पड़डा और बंटी का नाम शामिल है। आरोपी प्रदीप उर्फ पड़डा रामनगर बाटा पुल का तथा आरोपी बंटी नेहरू कॉलोनी एनआईटी का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी प्रदीप उर्फ पड़डा को बाटा पुल के पास से आरोपी बंटी को मुल्ला होटल के पास से काबू किया है। दोनों आरोपियों की तलाशी लेने पर देसी पिस्तौल बरामद की गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी प्रदीप उर्फ पड़डा  देसी पिस्तौल को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में किसी व्यक्ति से हवाबाजी के लिए ₹3000 में खरीद कर लाया था तथा आरोपी बंटी मेरठ किसी कम से गया था वहां पर झगड़े होते हुए देखा था झगड़े में आरोपी को देसी पिस्तौल पड़ा हुआ मिला था। आरोपी प्रदीप उर्फ पड़डा पर पूर्व में दो अवैध हथियार की थाना सेक्टर 8 और मुजेसर में दर्ज हैं जिनमें आरोपी जमानत पर है। आरोपी प्रदीप उर्फ पड़डा  सब्जी की रेहड़ी लगता है तथा आरोपी बंटी ड्राइवरी का काम करता है। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button