निर्माणधीन बिल्डिंग से सरिया चोरी करने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच बॉर्डर की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपियों से वारदात में प्रयोग गाडी व 345 किलोग्राम सरिया बरामद,

फरीदाबाद, 16 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेन्द्र की टीम ने निर्माणधीन बिल्डिंगों से सरिया चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र ने अपने साथी के साथ मिलकर सेक्टर-2 बल्लबगढ़ में सरकारी बिल्डिंग के निर्माण में सरिया कटिंग का ठेका लिया था। जिसका निर्माण कार्य का ठेका गुरु नानक इन्जीनियरिंग सर्विस के द्वारा किया जा रहा था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में सुरेंद्र सिंह (37) और मंजीत सिंह (50) का नाम शामिल है। आरोपी सुरेंद्र दिल्ली के कल्याणपुरी व आरोपी मंजीत सिंह उत्तराखंड के गांव गोविंदनगर का रहने वाला है।

दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच टीम एएसआई पंकज, मुख्य सिपाही अमित, सिपाही जयबीर व बिजेन्द्र ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गांव चंदावली मच्छगर रोड से वारदात में प्रयोग गाडी में लोड लोहे कि सरिया सहित काबू किया है। गाडी में लोड सरिया का वजन कराने पर 345 किलोग्राम पाया गया। निर्माण कार्य का ठेका लेने वाली फर्म के पार्टनर नीरज शर्मा ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके द्वारा निर्माण कार्य के लिए सरिया कटवाई गई थी, जो सरिया के टुकडे किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी किए गए थे।

जिसका मामला थाना सिटी बल्लबगढ़ में दर्ज किया गया था।  आरोपी मंजीत सिंह मजदूरी पर काम करता है। क्राइम ब्रांच टीम आरोपी के अन्य साथी की तलाश कर रही है। जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी सुरेन्द्र के खिलाफ चोरी का मामला नोएडा में भी दर्ज है। आरोपी सुरेन्द्र को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपी मंजीत सिंह को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button