नेहरू कॉलेज में सडक सुरक्षा सप्ताह के समापन्न सामारोह का  किया गया आयोजन

फरीदाबाद, 18 जनवरी। पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद में प्राचार्य महोदय डॉक्टर रुचिरा खुल्लर के कुशल  निर्देशन में महाविद्यालय के रोड सेफ्टी क्लब और एन.एस.एस सेल ने महाविद्यालय में सडक सुरक्षा सप्ताह के समापन्न सामारोह का आयोजन किया गया। आज के इस प्रोग्राम के मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर सतीश कुमार  थे।
प्राचार्य महोदय डॉ रुचिरा खुल्लर जी ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिह्न देकर उन का स्वागत किया। इंस्पेक्टर सतीश ने समस्त बच्चों को सडक सुरक्षा के नियमों के बारे में बता कर बच्चों को सडक सुरक्षा के बारे में जागरूक किया। प्राचार्या डॉ. रुचिरा खुल्लर जी ने भी बच्चों से अपना अनुभव साँझा किया और बताया कि सडक सुरक्षा में ही जीवन की सुरक्षा है और देश के प्रति निष्ठा की भावना है।
डॉ. सुदेश यादव,डाॅ. प्रतिभा चौहान, डॉ. अंकित कौशिक ने महाविद्यालय के विद्यार्थियों से आग्रह किया कि देश के होनहार युवा बन कर लोगों को जागृत करें कि वो सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन कर देश की सुरक्षा में योगदान दें।जज्बा फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री हिमांशु भट्ट ने भी बच्चों को सडक सुरक्षा  के नियमों की जानकारी दी इस कार्यक्रम को सफल बनने में डॉ सुदेश यादव, अंकित कौशिक,डॉ.प्रतिभा चौहान,डॉ. अंकिता, दुर्गेश गौतम,डाॅ.अबू ने अपनी अहम भूमिका निभाई। इस अवसर पर स्वयसेवको में अनीश,हरेंदर चौधरी, प्रीति कुमारी,ऋतिक,मोहन,योगेश,जय,
मिनाज,श्वेता आदि उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button