वाहन चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी से ट्रैक्टर व ट्रॉली बरामद

फरीदाबाद, 19 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक मामलों में शामिल चल रहे आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिन्दर सिंह की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हकमुद्दीन उर्फ हक्कू गांव गुराकसार पलवल का रहने वाला है।
आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना आदर्श नगर के चोरी के मामले में हथीन में जयनती रोड से गिरफ्तार किया है। आरोपी को मुकदमें में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने साथियो के साथ मिलकर मोहना रोड से चोरी किया था।
आरोपी की पहचान सीसीटीवी की फुटे से हुई थी। आरोपी ने ट्रैक्टर ट्राली को नूहं जिले के गांव मढ़ी में बेचने के लिए छुपा कर खडा कर रखा था। आरोपी नशा करने का आदी है। आरोपी भट्टे पर ईंट बनाने का काम करता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपी के अन्य साथियो की तलाश जारी है, जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button