गणतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर थाना मेट्रो पुलिस टीम ने बम डिस्पोजल, डॉग स्क्वायड और सी आई एस एफ की टीम के साथ मिलकर नीलम अजरौंदा, बाटा व राजा नाहर सिंह बल्लबगढ़ मेट्रो स्टेशनों व पार्किंग में करी चेकिंग

फरीदाबाद, 21 जनवरी । गणतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर पूरी तरह से अलर्ट है। पुलिस आयुक्त के निर्देशानुसार फरीदाबाद के चौक चौराहों, होटल, रेस्टोरेंट बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, धर्मशाला इत्यादि सार्वजनिक स्थलों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। जिसकी चलते थाना मेट्रो पुलिस टीम ने बम डिस्पोजल, डॉग्स स्क्वॉड और सीआईए की टीम के साथ मिलकर मेट्रो स्टेशनों पर चेकिंग कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गणतंत्र दिवस की सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा शहर में जगह जगह पर चेकिंग की जा रही है। होटल, रेस्टोरेंट, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन रिसोर्ट इत्यादि स्थानों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही है। इसके साथ ही पुलिस का खुफिया विभाग भी एक्टिव रूप से निगरानी रख रहा है। इसी के मद्देनजर आज नीलम अजरौंदा, बाटा व राजा नाहर सिंह बल्लबगढ़ मेट्रो स्टेशनों व पार्किंग को थाना मेट्रो की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर चेकिंग की क्योंकि ऐसे समय पर अपराधिक तत्व भीड़ का फायदा उठाकर सामाजिक शांति को भंग करने की कोशिश करते हैं।

पुलिस टीम द्वारा लगातार गश्त की जा रही है और फरीदाबाद में कानून व्यवस्था को भंग करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस आयुक्त ने सभी जोन के डीसीपी, एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों को लगातार फील्ड में मौजूद रहकर कानून व्यवस्था मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। इसलिए फरीदाबाद पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह जगह पर तलाशी ले रही है। पुलिस चौकी और डॉग स्क्वायड की टीम ने फरीदाबाद के सभी मेट्रो स्टेशन तथा वहां आने जाने वाली लोगों को भी चेक किया। फरीदाबाद पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा और गणतंत्र दिवस पर कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए चेकिंग लगातार जारी रहेगी। लोगों से अपील की है कि संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तु के बारे में 112 पर पुलिस को सूचित करें।

Related Articles

Back to top button