राम मंदिर, प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में फरीदाबाद में निकाली जा रही है शोभायात्राएं, यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस सजग

शोभायात्रा के दौरान ना हो कोई अप्रिय घटना असामाजिक तत्वों पर भी रखी जा रही है पैनी नजर,

फरीदाबाद, 21 जनवरी। श्रद्धालु/भक्त कीर्तन व शोभा यात्राओं के दौरान यातायात व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का करें सहयोग। आमजन को ना हो कोई परेशानी, इस बात का रखें ख्याल। फरीदाबाद-  फरीदाबाद पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में कार्यरत फरीदाबाद पुलिस ने 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के मध्यनजर निकाली जाने वाली शोभायात्राओं को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करने के लिए पुख्ता बंदोबस्त किए हैं।
फरीदाबाद के पुलिस जोन बल्लभगढ़, एनआईटी व सेंट्रल में आज 21 जनवरी व कल 22 जनवरी को अनेकों शोभा यात्राएं निकाली जाएंगी। यात्रा के संबंध में करीब 15/16 आवेदन पुलिस को प्राप्त हुए हैं व इनके अलावा विभिन्न मंदिरों में भजन -कीर्तन /जागरण भी किए जाएंगे। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आयोजित की जा रही शोभायात्राओं व कीर्तनों को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के लिए फरीदाबाद पुलिस ने पर्याप्त मात्रा में पुलिस की तैनाती की है।
इसके अलावा संबंधित थाना स्तर पर भी अपने एरिया में पूर्ण रूप से चौकसी रखी जा रही है। साथ ही फरीदाबाद पुलिस असामाजिक तत्वों पर भी पैनी नजर बनाए हुए हैं। ताकि किसी भी प्रकार  अप्रिय घटना ना हो सके। निकाली जाने वाली शोभायात्राओं को किसी भी प्रकार की यातायात संबंधी समस्याओं का सामना न करना पड़े, उसके लिए भी फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।
यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए पर्याप्त मात्रा में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की ड्यूटियां लगाई गई है। साथ ही फरीदाबाद पुलिस की आम जन से अपील है कि इन शोभायात्राओं व कीर्तनों को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने में फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करें, शांति बनाए रखें और सांप्रदायिक सौहार्द व आपसी भाईचारे की भाव बनाए रखे ।

Related Articles

Back to top button