अशोका एनक्लेव पार्ट -3 के देवस्थल मंदिर में भगवान श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में निकली विशाल शोभा यात्रा

अयोध्या आंदोलन में शामिल कारसेवकों को  सम्मानित करना हमारे लिए गर्व की बात-मदन पुजारा

फरीदाबाद, 22 जनवरी। रविवार को अशोका एनक्लेव पार्ट -3 के देवस्थल मंदिर में भगवान श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में विशाल शोभा यात्रा निकाली गई, जिसमें हजारों की संख्या में भक्तों ने भागीदारी की। यह शोभा यात्रा अशोका एनक्लेव पार्ट-3 के देव स्थल मंदिर  से होते हुए सराय मार्किट नेशनल हाईवे से होकर मंदिर स्थल पर आकर रूकी। इस मौके पर संस्थापक अध्यक्ष एवं वर्तमान प्रेसिडेंट मदन पुजारा ने बताया की आज की इस शोभा यात्रा में हजारों की संख्या में भक्तों ने भाग लिया ।
वही प्रसाद ग्रहण कर श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त किया । शोभा यात्रा से पूर्व मंदिर में सुबह अखंड पाठ और आरती का आयोजन किया गया। उसके बाद अयोध्या आंदोलन में भाग लेने वाले श्रीराम भक्तों  कारसेवकों को भी सम्मानित किया गया। प्रेसिडेंट मदन पुजारा ने बताया की हम सभी के लिए बड़े  गर्व की बात है की आज हम इसके साक्षी बन रहे है। प्रभु श्री राम  अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को आ रहे है। जिन्होंने भी इस गरिमामय कार्य को पूरा करने में अपना त्याग दिया है , उन्हें वह मंदिर कमिटी की और से नमन करते है । माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी और बीजेपी सरकार को वह धन्यवाद करते है ।
उन सभी आंदोलन से जुड़े श्री राम भक्तों को जिनकी बदौलत आज यह ऐतिहासिक दिन हम सब को देखने का मौका मिल रहा है।  उन्हें धन्यवाद करते है । मदन पुजारा जी ने बताया की आज की शोभा यात्रा काफी भव्य यात्रा रही इसमें मेरठ, दिल्ली, फरीदाबाद , मथुरा से कलाकारों ने शोभा यात्रा में भाग लिया ।  कल सुबह से ही अयोध्या का भव्य कार्यक्रम लाइव प्रसारण मंदिर में किया जाएगा। वही अखंड पाठ और श्री राम जी की आरती मैं सैकड़ों भक्तों की भीड़ एकत्रित होगी। आज इस कार्यक्रम में नरेश वांछू महामंत्री, पंकज गोयल सुरक्षा सलाहकार, एच सचदेवा वाइस प्रेसिडेंट , जेसी चंदेलिया, कोषाध्यक्ष, एल आर गोयल, भंडार सचिव,  कृष्ण जलहोत्रा, सुशील बुधिराजा , नवीन गोयल, दीपक शर्मा, योगिता पुजारा ,ललित गुप्ता जी ,सत्यवीर सिंह, विक्की राजदान, हरीश गर्ग ने सदस्यों ने भाग लिया।

Related Articles

Back to top button