धूमधाम से मनाया जाएगा 75वां गणतंत्र दिवस समारोह : एडीसी आनंद शर्मा

कहा, जिन विभागों के अधिकारियों जो भी दायित्व मिला है उसे पूरी निष्ठा के साथ निर्धारित समय पर करें पूरा

फरीदाबाद, 23 जनवरी। एडीसी आनंद शर्मा ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस बार भी 26 जनवरी को जिला स्तरीय 75वें गणतंत्र दिवस समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया जाने के लिए विभागवार जिस भी अधिकारी जो जिम्मेदारी तय की गई है, उसे निर्धारित समय पर बेहतर तरीके के साथ अन्य विभागों के अधिकारियो और कर्मचारियों के तालमेल करके पूरा करना सुनिश्चित करें। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह सेक्टर-12, हेलीपेड ग्राउंड में मनाया जाएगा।

आज मंगलवार को एडीसी आनंद शर्मा सेक्टर-12 लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक कर सभी विभागों के अधिकारियों को उनके विभागवार सम्बंधित जिम्मेदारी के लिए दिशा-निर्देश दे रहे थे। एडीसी आनंद शर्मा ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सभी तैयारियां निर्धारित समय पूरी करना सुनिश्चित करें। उन्होंने इस दौरान सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपनी-अपनी तैयारियां पूरी रखें।

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान मुख्य अतिथि का स्वागत करने वार मेमोरियल पर पुष्प अर्पित करने और राष्ट्रीय ध्वज फहराने की व्यवस्था, वीवीआईपी, वीआईपी स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों और समाज सेवी संस्थाओं के सम्मानित होने वाले प्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों, परेड की टुकड़ियों  की रिहर्सल तथा मैन स्टेज की व्यवस्था, माईक सर्विस, प्रैस गैलरी, बिजली, पानी, साफ सफाई सहित अन्य व्यवस्थाओं  के लिए विभाग वार एक एक करके जिम्मेदारी तय की गई। बैठक में डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ, सीटीएम हरिराम, जिला शिक्षा अधिकारी आशा दहिया, रेडक्रॉस सचिव बिजेंद्र सौरोत, डीआईपीआरओ राकेश गौतम सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button