पूज्य श्री तनसिंह जी की जयंती भव्य जन्म शताब्दी समारोह के रूप मैं मनाई जाएगी: उमेश भाटी

फरीदाबाद, 23 जनवरी। पूज्य श्री तनसिंह जी की जयंती भव्य जन्म शताब्दी समारोह के रूप मैं मनाई जाएगी । इसका  आयोजन 28 जनवरी 2024 रविवार दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम नई दिल्ली में किया जायेगा। इसको लेकर मंगलवार को श्री क्षत्रीय युवक संघ की टीम जैसलमेर से  फरीदाबाद जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी जी से उनके कार्यालय पर  मुलाकात करने पहुंची ।
इस मौके पर आयोजकों ने श्री उमेश भाटी जी को निमंत्रण पत्र  दिया। इस अवसर पर श्री क्षत्रीय युवक संघ मुख्य सदस्यो में भूभत सिंह, कंकराज सिंह, सेतरावा जोधपुर एडवोकेट, सज्जन सिंह, गजसिंह, अनिल सिंह,  नारायण सिंह शेखावत अध्यक्ष राजकुंल संस्था, सेक्टर -8 से मिलने पहुंचे। इस मौके पर पूज्य श्री तनसिंह जी की जयंती को भव्य जन्म शताब्दी समारोह के रूप मैं जहां विचार विमर्श हुआ । वहीं इसमें फरीदाबाद से ज्यादा से ज्यादा समाज के लोगों को लाने पर रूपरेखा भी तैयार की गई।
जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने कहा कि तिगांव विधानसभा से ज्यादा से ज्यादा समाज के लोगों को लेकर के वह दिल्ली तालकटोरा स्टेडियम में इस भव्य कार्यक्रम में शरीक होंगे। श्री उमेश भाटी ने कहा की श्री क्षत्रीय युवक संघ की टीम जैसलमेर से चलकर उनके पास पहुंची है वह सभी का तहे दिल से धन्यवाद करते है । इस गौरवशाली, ऐतिहासिक और भव्य कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित होकर तिगांव विधानसभा से समाज के लोग इस कार्यक्रम को सफल बनायेंगे। श्री उमेश भाटी ने कहा की महानपुरूषों की जन्मशताब्दी मानना हम सब के लिए गौरवमय अवसर है।

Related Articles

Back to top button