सेक्टर-46 के सामुदायिक भवन में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

फरीदाबाद, 29 जनवरी। सामुदायिक भवन,सेक्टर-46 गांव मेवला महाराजपुर में कबडड्ी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें फरीदाबाद और आसपास के क्षेत्र के विभिन्न इलाकों की टीमों ने बढ़ चढक़र भाग लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में आरडब्लूए सेक्टर-46 के प्रधान राजसिंह बैंसला  उपस्थित थे। कबडड़ी प्रतियोगिता का आयोजन बादल चपराना और अनिल चपराना द्वारा किया गया। प्रतियोगिता के शुभारंभ पर मुख्य अतिथि ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया।
इस अवसर पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए राजसिंह बैंसला ने कहा कि खेलों में अच्छा भविष्य है और खेल प्रतिभाएं इसमें मेहनत व लगन से अपने भविष्य को उज्जवल बना सकती है। उन्होनें कहा कि खेल खेलने से स्वास्थय बढिय़ा रहता है। सभी जीवन में पढ़ाई के साथ साथ खेल को भी उतना ही महत्व दे जितना पढ़ाई को देते है।
उन्होनें कहा कि खेल को हमेशा खेल की भावना से ही खेलना चाहिए। खेल में हार जीत काई मायने नहीं रखती। उन्होनें कहा कि खेल से आसपी भाईचारा बढ़ता है। श्री बैंसला ने कहा कि खेलों से नशे को हमेशा दूर रखें क्योकि नशा इंसान की जिसमानी ताकत को तो खत्म करता ही है साथ ही साथ घर में और समाज में अशांति पैदा करता है, इसलिए आज हम सभी को यह प्रण करना है कि हमे नशे के खिलाफ जोर शोर से लोगों को जागरूक करना है।

Related Articles

Back to top button