सेक्टर- 59 इंडस्ट्रियल एरिया की खराब सड़को की समस्या को लेकर लघु उद्योग हरियाणा के सह प्रभारी एवम राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य अरूण बजाज के नेतृत्व मे उद्योगपतियों ने की मुलाकात।

फरीदाबाद लघु उद्योग भारती बल्लभगढ़ इकाई  का एक शिष्टमंडल लघु उद्योग हरियाणा के सह प्रभारी एवम राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य अरूण बजाज के नेतृत्व मे हरियाणा के  कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा से मुलाकात करने  उनके कार्यालय सेक्टर 8 पहुंचा।
इस मौके पर सैक्टर 59 की  सड़के खराब का मुद्दा उद्योगपतियों ने मंत्री जी के समक्ष रखा।

इस मौके पर शिष्टमंडल द्वारा कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का बुके द्वारा स्वागत किया गया। इसके उपरांत उद्योगपतियों की और से  शिष्टमंडल लघु उद्योग हरियाणा के सह प्रभारी एवम राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य अरूण बजाज ने सेक्टर-59 के खराब पड़ी सड़को की समस्या का मुद्दा मंत्री मूलचंद शर्मा के समक्ष रखा। और जानकारी दी की पिछले काफी समय सड़के खराब पड़ी है।

उद्योग के काम से कई बार अन्य उद्योग के प्रतिनिधियों का अन्य राज्यों से आना जाना लगा रहता है । लेकिन सड़को पर गंदा पानी भरा रहना है और सड़कों पर जगह जगह गड्ढे होने से प्रदेश की छवि खराब होती है फरीदाबाद उद्योग पर भी असर पड़ता है । समस्याओं को सुनने के बाद कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा की उद्योगपतियों की समस्या जायज है।

उनके सामने यह समस्या अब तक नहीं आई थी। फरीदाबाद का उद्योग जो की शहर की मजबूती है इस पर किसी भी तरह की समस्या नही होने दी जाएगी। वह इस पर तुरंत करवाई करते हुए  सड़कों को दुरुस्त करवाने का काम शुरू करवाने का काम करेगे। मंत्री जी के आश्वासन के उपरांत बल्लभगढ़ लघु उद्योग भारती इकाई के अध्यक्ष अशोक चौधरी, कार्यकारिणी के सदस्य सुनील यादव,दिनेश  शर्मा सहित सभी ने उनका धन्यवाद किया।

Related Articles

Back to top button