तिगांव विधानसभा अध्यक्ष उमेश भाटी ने जेजेपी जिला अध्यक्ष कृष्ण जाखड़  को सैकड़ों मेंबरशिप की भरी कॉपी जमा की

फरीदाबाद, 07 फरवरी  तिगांव विधानसभा में जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने आज जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण जाखड़ जी से मुलाकात की।  पार्टी की गतिविधियों को लेकर  हुई बैठक में पार्टी विस्तार को लेकर बातचीत हुई वहीं  इस मौके पर तिगांव विधानसभा के अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी जी ने मेंबरशिप की सैकड़ों  कॉपी जमा करवाई। इस पर जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण जाखड जी ने खुशी जताते हुए उनका धन्यवाद किया।

श्री उमेश भाटी ने तिगांव विधानसभा की विभिन्न जगहों से पार्टी से जुड़े लोगों के बारे में उन्हें विस्तार से जानकारी दी।  इस अवसर पर श्री कृष्ण जाखड़ जी ने कहा की पूरे प्रदेश में डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला जी के प्रति लोगों का विश्वास कायम है जनता जनार्दन बीजेपी और जननायक जनता पार्टी को पुनः हरियाणा में दोबारा देखना चाहती है। उसके पीछे हमारे पार्टी के कार्यकर्ता जिन्होंने सरकार की लाभकारी नीतियों को लोगों तक पहुंचाने का काम किया है। मेहनत की है और पार्टी को मजबूत करने का काम किया है। जननायक जनता पार्टी की नीतियों को जनमानस तक ले जाने का काम किया है।

मुलाकात करने पहुंचे श्री उमेश भाटी ने जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण जाखड़ जी को जानकारी देते हुए बताया की मेंबरशिप  अभियान जो की पिछले काफी महीनो से चल रहा था । मेंबरशिप में सभी वर्गों को जोड़ने के लिए तिगांव विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। पार्टी के साथ सभी 36 बिरादरी को जोड़कर तिगांव विधानसभा को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। जननायक जनता पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास और ज्यादा मजबूत हो कार्यकर्ता इस पर काम कर रहे है।  आने वाले चुनाव में पार्टी के सुप्रीमों श्री अजय चौटाला जी की जो भी रूपरेखा रहेगी ,पार्टी का कार्यकर्ता उस पर अमल करते हुए पार्टी को ताकत देने का काम करेगा।

Related Articles

Back to top button