नई उड़ान फाउंडेशन के द्वारा व्हीलचेयर क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया

ऐसे आयोजन से हम दूसरे को भी प्रेरणा देने का कार्य करते हैं: विमल खंडेलवाल

नई उड़ान फाउंडेशन के द्वारा आयोजित के एल मेहता दयानंद महिला कॉलेज एनआईटी फरीदाबाद में व्हीलचेयर क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विमल खंडेलवाल जिला संयोजक भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ विशिष्ट अतिथि पूर्व सरपंच सचिन मंडोतिया ने पहुंचकर दोनों कप्तानों के बीच टॉस करवा के मैच को आरंभ करवाया।

विमल खंडेलवाल ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाकर उनका उत्साह वर्धन किया खेल रही टीम के सभी सदस्यों को शर्ट देकर सम्मानित किया। व्हीलचेयर क्रिकेट मैच खेलकर खिलाड़ियों के बीच आपसी सौहार्द को बढ़ावा मिलता है। इससे वे एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं, साथ ही टीमवर्क और सहयोग की भावना भी विकसित होती है। यह एक अच्छा माध्यम होता है जो खिलाड़ियों के बीच समर्थन और सम्मान का भाव बढ़ाता है। खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव मदद के लिए आश्वासन दिया।

नई उड़ान के अध्यक्ष मोहम्मद असलम के द्वारा बताया गया कि डीसीसीआई बोर्ड के द्वारा मान्यता प्राप्त दिल्ली और हरियाणा की टीम के बीच एक व्हीलचेयर क्रिकेट मैच का आयोजन कराया गया। जिसमे दिल्ली टीम की ओर से प्रशांत सिंह कप्तानी कर रहे थे , कि साथ ही हरियाणा की टीम से रईस कप्तानी कर रहे थे। मैच बहुत ही शानदार रहा इस मैच में दिल्ली के टीम विजेता रही।

विजेता टीम को विमल खंडेलवाल के द्वारा ट्रॉफी प्रदान की गई। खिलाड़ियों के प्रोत्साहन और उत्साह को बढ़ाने के लिए के ० एल ० मेहता दयानंद कॉलेज की प्राचार्य डा ० मंजू दुआ सहित एन एस एस के इंचार्ज डा ० नीरू और वंदना विषेश रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन में एम्पायर की भूमिका में खुशबू,अंजली एकता,निधि,प्रीति,पूजा साक्षी भानु प्रिया,कृतिक,प्रियांशी व अन्य वॉलिटियर सहयोग किया।

Related Articles

Back to top button