देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में खुले हैं तरक्की के रास्ते, दुनिया में बढ़ा है भारत का सम्मान : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है चहुमुखी विकास : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

फरीदाबाद, 15 फरवरी केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गुरुवार को बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की एक और सौगात दी है। उन्होंने बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र में सीवरेज और सडक़ों समेत करोड़ो रुपए की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों के शिलान्यास किए।
बल्लभगढ़ को मिली विकास की यह सौगात
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को एक करोड़ 76 लाख रुपए की लागत से किए जाने वाले कार्यों की सौगात दी। इनमें सीवरेज लाइन और आरएमसी सडक़ो के साथ-साथ हरी विहार कालोनी में इंटरलॉकिंग टाइल के कार्य शामिल हैं। उन्होंने सौगात की इसी कड़ी में ऊंचा गांव में राठोर चौक से सेक्टर-62 तक जाने वाली सीवरेज लाइन के अलावा ऊंचा गांव के सैनिक स्कूल के सामने बनाई जाने वाली आरएमसी रोड, वार्ड नंबर-40 में हरी बिहार की विभिन्न 17 गलियों को इंटरलाकिगं टाइल के माध्यम से बनाने का शिलान्यास किया।
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तरक्की के रास्ते खुले हैं और भारत देश का सम्मान दुनिया में बढ़ा है। उसी तरह मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा में चहुमुखी विकास हुआ है। केंद्रीय राज्य मंत्री श्री गुर्जर ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2014 से पहले बल्लभगढ़ की हालत खराब थी। हरि बिहार जैसे इलाके में गंदे पानी का भराव और गलियां गड्ढों में तब्दील थी, लेकिन आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा की मेहनत और प्रयासों से सभी कॉलोनियों में सीवर लाइन डलवाई गई है और पक्की सडक़े बनवाई गई है। आज बल्लभगढ़ पूरे प्रदेश में विकास के रोल मॉडल के रूप में जाना जाता है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर स्वागत व अभिवादन करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर के सहयोग से बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में रोल मॉडल के रूप में चहुमुखी विकास कार्यों का बेहतर क्रियान्वयन संभव हो पाया है।
इन महानुभावों की रही उपस्थिति
इस अवसर पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, प्रताप भाटी, हर प्रसाद गौड़, जयवीर खटाना, बुद्धा सैनी, राकेश गुर्जर, मंडल अध्यक्ष गजेंद्र वैष्णव, मास्टर जे.पी., बृजलाल शर्मा, कौशल शर्मा, लखन बेनीवाल, योगेश शर्मा, उधम अधाना, जगत भूरा, हेमंत, पवन सैनी, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त करण सिंह भदोरिया, कार्यकारी अभियंता ओ.पी. कर्दम सहित नगर निगम के अधिकारी व कॉलोनियों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button