देशी कट्टे व जिंदा रोंद सहित 2 आरोपियों को अलग-अलग स्थान से अपराध शाखा सेक्टर 30 टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 19 फरवरी डीसीपी अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने देसी कट्टा व जिंदा रोंद सहित 2 आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में रोहित उर्फ ब्रावो और आकाश उर्फ चूसा का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद की भूड कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद के रहने वाले हैं।
क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से अलग-अलग स्थान से काबू किया है। आरोपी रोहित को एत्मादपुर पुल से तथा आरोपी आकाश को ओल्ड बाईपास से काबू किया है। दोनों आरोपियों की तलाशी लेने पर देशी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद किया गया है। आरोपी रोहित के खिलाफ थाना सेक्टर 31 में तथा आरोपी आकाश के खिलाफ थाना ओल्ड फरीदाबाद में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी रोहित से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी उत्तर प्रदेश बलिया रेलवे स्टेशन किसी अनजान व्यक्ति से वारदात को अंजाम देते समय लोगों में भय बनाने के लिए ₹8000 में किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी आकाश किसी अनजान व्यक्ति से अलीगढ़ से 4 अवैध हथियार ₹10000 में खरीद कर लाया था जिसमें से तीन अवैध हथियार 2500,3500 और ₹4000 में बेचना बताया है। जिसमें तीनों आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी आकाश पर पूर्व में 5 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें चोरी स्नैचिंग और अवैध हथियार के मुकदमे शामिल हैं जिन में आरोपी माननीय अदालत से जमानत पर चल रहा है। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button