हरियाणा में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की बनेगी : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 24 फरवरी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के कामकाज को देखते हुए हरियाणा में आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है । आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी ।
यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य एवं प्रदेश जॉइनिंग कमेटी के मेंबर धर्मवीर भड़ाना ने उस वक्त दिया  जब फरीदाबाद की कई दिग्गज हस्तियों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा ।
आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों में जाने-माने समाजसेवी डॉक्टर सुरेंद्र कीना, सृष्टि बचाओ संस्था के संतोष शर्मा में आज फरीदाबाद जिले के एवं प्रदेश के प्रमुख नेताओं के द्वारा आम आदमी पार्टी में शामिल कराया गया इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने कहा कि पार्टी में शामिल हुए सभी समाजसेवियों का पूरा मान सम्मान किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियां घर-घर पहुंचाई जाएगी और जनता को बताया जाएगा की दिल्ली और पंजाब में हमारी पार्टी जनता को कितनी सुविधा दे रही है । उन्होंने कहा कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी का परिवार और बढ़ेगा और शहर के तमाम लोग आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह सचिव प्रवेश मेहता, प्रदेश सहसचिव राकेश भड़ाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा,जिला सचिव मैहर चंद हरसाना  ने कहा कि वर्तमान में हरियाणा में मोदी और मनोहर लाल की जोड़ी फेल हो चुकी है । प्रदेश में भाजपा के दोनों इंजन फेल हो चुके हैं । भाजपा ने 10 वर्षों में हरियाणा का विनाश कर डाला है ।
अब प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ देख रही है और लगभग 6 महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की हरियाणा में प्रचंड जीत होगी। नरेश शर्मा प्रदेश प्रवक्ता ने एनआईटी विधानसभा मैं सामाजिक संगठनों एवं अन्य पार्टियों को नेताओं को शामिल करने में अहम भूमिका निभाई सुभाष बघेल एनआईटी विधानसभा में आम आदमी पार्टी का कुनबा दिन प्रतिदिन बढ़ा रहे हैं वह जोर शोरों से प्रचार में लगे रहते हैं मुख्य रूप  सत्येंद्र शर्मा  जिला जॉइंट सेक्रेटरी भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button