घर से लापता 19 वर्षीय लडकी को अपराध शाखा कैट की टीम ने तलाश कर किया बरामद

फरीदाबाद, 24 फरवरी पुलिस उपायुक्त हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा दिए गए निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा कैट प्राभारी सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह कि टीम ने घर से लापता लडकी को नोएडा उत्तर प्रदेश से बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि लडकी 03 दिसम्बर को अपने घर से बिना बताए निकल गई थी।
जिसको परिजनों के द्वारा काफी तलाश किया गया। लडकी के नही मिलने पर परिजनों के द्वारा थाना सेक्टर-31 में लडकी के गुम होने के संबंध में एक लिखित सूचना दी गई। जिसपर थाना सेक्टर-31 में मुकदमा दर्ज कर लडकी की तलाश की जा रही थी। मुकदमें में अपराध शाखा कैट के द्वारा भी कार्रवाई की जा रही थी। कैट टीम के द्वारा अपने गुप्त सूत्रों से गुमशुदा लडकी का शिव नगर सलारपुर नोएडा उत्तर प्रदेश का पता लगाया। कैट टीम के द्वारा लडकी को तलाश कर फरीदाबाद लाकर थाना पुलिस के हवाले किया गया।
लडकी के लीगड एड के ब्यान कराए गए। जिसमें लडकी ने बताया कि वह किसी बात को लेकर घर वालो से नाराज है। वह अपने परिवार वालो के साथ नहीं जाना चहाती है। जिसेक बाद पुलिस टीम के द्वारा लडकी को वन स्टॉफ सेंन्टर छोडा गया।

Related Articles

Back to top button