शनिवर को प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में एक साथ चुनाव कार्यालय का होगा शुभारम्भ : मनीष ग्रोवर

मनीष ग्रोवर ने किया फरीदाबाद लोकसभा में विकसित भारत संकल्प पत्र अभियान का शुभारम्भ  

फ़रीदाबाद 1 मार्च । लोकसभा चुनाव 2024 के निमित हरियाणा  की सभी 90 विधानसभाओं में शनिवार को एक साथ चुनाव कार्यालयों  का शुभारम्भ किया जायेगा । पूर्व मंत्री और क्लस्टर लोकसभा प्रभारी मनीष ग्रोवर  ने लोकसभा कार्यालय  अटल कमल पर आयोजित फरीदाबाद  लोकसभा की कोर समिति और संचालन समिति की बैठक में यह  जानकारी दी ।

लोकसभा फरीदाबाद की चुनावों की तैयारियों के निमित भाजपा प्रदेश संगठन में बैठकों को दौरा लगातार जारी है और इसी कड़ी में  क्लस्टर प्रभारी मनीष ग्रोवर ने लोकसभा फ़रीदाबाद  की  कोर समिति और संचालन समिति की बैठक ली, जिसमें संगठन महामंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा, हरियाणा के कैबिनेट मंत्री  मूलचंद शर्मा, लोकसभा प्रभारी व ज़िला प्रभारी जी. एल. शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, दीपक मंगला, नरेन्द्र गुप्ता, फरीदाबाद ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, राष्ट्रीय परिषद सदस्य संदीप जोशी  मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने विकसित भारत संकल्प पत्र के लिए फरीदाबाद लोकसभा के लोगों से सुझाव मांगने की शुरुआत करते हुए पेटी में ज्यादा ज्यादा सुझाव डालने की अपील  की । लोकसभा फरीदाबाद की कोर समिति और संचालन समिति की बैठक में फ़रीदाबाद लोकसभा को पहले से अधिक मतों से जीतने के विषय पर मंथन हुआ ।

प्रदेश संगठन महामंत्री फणीन्द्र शर्मा ने संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा करते हुए बूथ समिति, पन्ना प्रमुख और त्रिदेव के मध्यम से बूथों को सशक्त करने, माइक्रो बूथ मैनेजमेंट, चुनाव मैनेजमेंट व अन्य संगठनात्मक विषयों  विषय पर विस्तृत चर्चा की और सभी विधानसभाओं में कोर समिति और संचालन समिति का अतिशीघ्र गठन करने को कहा ।

फरीदाबाद लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में कार्यालयों के शुभारम्भ के निमित लोकसभा फरीदाबाद  के संयोजक पलवल के विधायक दीपक मंगला ने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा की विधानसभा प्रभारी और संयोजकों के नेतृत्व में विधानसभा में कार्यालयों  का कल शनिवार को  11 बजे एक साथ शुभारम्भ किया जायेगा जिसमे सभी विधायक, पूर्व विधायक, जन प्रतिनिधि भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता उपस्थित रहेंगे । प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी का वर्चुअल तौर पर सम्बोधन रहेगा ।

क्लस्टर प्रभारी मनीष ग्रोवर  ने विकसित भारत संकल्प पत्र के विषय में चर्चा करते हुए कहा कि लिये लोकसभा में जगह जगह सुझाव पेटी के माध्यम से सुझाव माँगे जाएँगे  । 9090902024 पर मिस्ड कॉल के माध्यम से भी मोदी जिनको सुझाव भेजे जा सकते हैं। मनीष ग्रोवर ने कहा कि पिछले 10 वर्षों  में मोदी और मनोहर के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने लोक कल्याण के अभूतपूर्व कार्य किए हैं । ऐसा पहली बार हुआ है कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकार हर ज़रूरतमंद व्यक्ति तक पहुँची है वरना पूर्व की सरकारों के समय में तो लोग सरकारी दफ़्तरों के चक्कर काटते काटते थक जाते थे । मोदी-मनोहर ने बिना भेदभाव के साथ जनता के विकास का कार्य किया है ।

Related Articles

Back to top button