जन-आक्रोश रैली के माध्यम से खोलेंगे भाजपा सरकार के विकास की पोल : लखन सिंगला

रैली की सफलता को लेकर कांग्रेसी नेता ने जनसंपर्क कर लोगों को दिया न्यौता

फरीदाबाद। आगामी दस मार्च को सेक्टर-12 स्थित (इंडियन ऑयल के सामने) ग्राउंड में आयोजित होने वाली जन-आक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए रैली संयोजक लखन कुमार सिंगला व उनके समर्थकों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। लखन सिंगला व उनके समर्थक सेक्टरों, कालोनियों व गांवों में घर-घर जाकर लोगों को रैली में आने के लिए न्यौता दे रहे है वहीं लोग भी श्री सिंगला व उनके समर्थकों को रैली में भारी संख्या में पहुंचने का भरोसा दिला रहे है। इसी कड़ी में कांगे्रसी नेता लखन सिंगला ने बुधवार को गांव सीही, शास्त्री कालोनी, अजरौंदा, सेक्टर-15 सहित अनेकों क्षेत्रों में लोगों से जनसपंर्क करके उन्हें रैली में आने का आमंत्रण दिया।

इस दौरान लोगों ने श्री सिंगला का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि इस रैली में क्षेत्र की जनता बढ़चढक़र भाग लेेकर भाजपा सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर करेगी। नुक्कड सभाओं को संबोधित करते हुए लखन सिंगला ने कहा कि जिस उम्मीद से जनता ने भाजपा को सत्ता सौंपीं थी, दस वर्षाे में इस सरकार ने कुछ नहीं दिया, यही कारण है कि भाजपा को सत्ता सौंप आज जनता अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है।  उन्होंने कहा कि सरकार पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बन चुकी है , जिसके चलते गरीब और गरीब हो रहा, जबकि सरकार अमीरों के जेब भरने का काम कर रही है।

उन्होंने भाजपाईयों की स्वयंभू सिटी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी के हालात ऐसे है, कि मामूली बरसात के दौरान यहां पॉश सेक्टरों के साथ-साथ कालोनियों की सडक़ों पर कई-कई फुट पानी जमा हो जाता है, जलनिकासी के उचित प्रबंध न होने के कारण यहां सडक़ों पर कई-कई दिनो तक  पानी जमा रहता है, जिससे लोगों को आवागमन में भारी दिक्कतें पेश आती है क्या यही स्मार्ट सिटी है, जहां स्मार्टनेस के नाम पर सीवरों का बहता पानी, जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर और चहुुंओर बदहाली का माहौल है।  लखन सिंगला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र हुड्डा के कार्यकाल में फरीदाबाद को बदरपुर फ्लाईओवर, मेट्रो परियेाजना, मेडिकल कालेज, सिक्स लेन हाईवे, बाइपास जैसे सौगातें मिली थी, लेकिन भाजपा सरकार में कांग्रेस सरकार की परियोजनाओं की मेटनेंस तक नहीं की गई। श्री सिंगला ने कहा कि जन-आक्रोश रैली ऐतिहासिक रैली होगी, जिसमें समूचे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कोने-कोने से हजारों लोग अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर प्रदेश में बड़े राजनैतिक बदलाव की हुंकार भरेंगे।

उन्होंने कहा कि जन-आक्रोश रैली के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद सिह हुड्डा, चौ. उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित सभी कांग्रेसी नेता जनविरोधी भाजपा सरकार की सच्चाई लोगों के समक्ष उजागर करेंगे और रैली में फरीदाबाद विधानसभा में व्याप्त जनसमस्याओं को लेकर एक मांगपत्र भी सौंपा जाएगा ताकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर फरीदाबाद में व्याप्त सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जा सके। इस अवसर पर वीरेंद्र वशिष्ठ, डा. बनवारी लाल गुप्ता, तिलक राज शर्मा, गयालाल गुप्ता, विनय भाटी, अमर चंद तेवतिया, जितेंद्र कुमार, प्रवीन तंवर, विनोद तेवतिया, प्रदीप शर्मा, तेजपाल सिंह, रामेश्वर तेवतिया, हरविंद गुप्ता सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button