फरीदाबाद नें ट्रक ने टोलकर्मी को कुचला, इलाज के दौरान मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी, घर में इकलौता था कमाने वाला

हरियाणा के फरीदाबाद के केजीपी टोल पर शनिवार सुबह 4 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने टोलकर्मी को कुचल दिया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पलवल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया। परिजनों ने उसे ईएसआई अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। जिसकी 2 महीने पहले ही शादी हुई थी। मृतक घर में एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

टीसी का करता था काम

मृतक राहुल चचेरे भाई तनिष्क ने बताया की राहुल पलवल जिले के जवाहर नगर का रहने वाला था।तनिष्क ने बताया की राहुल केजीपी टोल पर पिछले दो तीन महीने से टीसी का काम करता था।

तनिष्क ने बताया की वह लोग घर पर सोए हुए थे की तभी उनके फोन पर टोल कर्मियों का फोन आया जिन्होंने उन्हें जानकारी देते हुए बताया कि राहुल को एक ट्रक में टक्कर मार दी है। जिसे वह लोग पलवल के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे हैं लेकिन डॉक्टरों ने राहुल को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान मौत

जिसके बाद वह लोग राहुल को पलवल के ही एक निज अस्पताल में लेकर पहुंचे निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने भी राहुल को कहीं और ले जाकर दिखाने के लिए कहा। फिर वह राहुल को लेकर के फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । फिर वह लोग राहुल को तीन नंबर स्थित ईएसआई अस्पताल में लेकर पहुंचे।

पसली की हड्डी टूटी थी

जहां पर राहुल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक राहुल के चचेरे भाई तनिष्क के मुताबिक डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि इस हादसे में राहुल की पसली की हड्डी टूट गई थी जो अंदर धस गई थी जिसके चलते अंदर काफी ब्लीडिंग हुई और उसकी मौत हो गई। वहीं तनिष्क ने बताया कि राहुल की शादी को अभी 2 महीने भी नहीं हुए थे राहुल की शादी 15 जनवरी को हुई थी ।

इकलौता कमाने वाला था घर में

तनिष्क ने बताया की राहुल के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है घर में एक बहन माता के अलावा अब उसकी पत्नी बची है राहुल घर में इकलौता कमाने वाला था जिसके चले जाने के चलते अब घर में कोई कमाने वाला नहीं बचा हैं। वह चाहते हैं कि जिला प्रशासन और सरकार की तरफ से परिवार को आर्थिक मदद मुहैया कराई जाए और दोषी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।

Related Articles

Back to top button