गुरुग्राम में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली में फ़रीदाबाद से हज़ारों की संख्या में जाएँगे लोग : कृष्णपाल गुर्जर

मोदी जी हरियाणा के लिए बड़ी बड़ी परियोजनाओं को घोषणा कर  लगातार कर रहे है प्रदेश का विकास  : कृष्णपाल गुर्जर

फ़रीदाबाद 10 मार्च ।  भाजपा लोकसभा कार्यालय अटल कमल पर भाजपा फरीदाबाद जिला पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों के साथ केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एक संगठनात्मक बैठक कर महत्वपूर्ण चर्चा की । इस अवसर पर हरियाणा के केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, विधायक सीमा त्रिखा,  नयनपाल रावत, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़,  जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा एवं मनोज वशिष्ठ आदि  प्रमुख मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

बैठक में 11 मार्च को गुरुग्राम में होने वाली देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के रैली के विषय में भी चर्चा हुई  । मोदी की रैली में फ़रीदाबाद ज़िले  से हज़ारों की संख्या में  लोग जाएँगे और इसकी व्यवस्था के लिए विधायकों और भाजपा के प्रमुख नेताओं को जिम्मेदारी दी गई  । कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि 11 मार्च को मोदी जी गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे ।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा से मोदी जी को हरियाणा प्रदेश से बहुत ज़्यादा लगाव है और  एक महीने में यह मोदी जी का दूसरा हरियाणा दौरा है ।  मोदी जी  हरियाणा के लिए बड़ी बड़ी परियोजनाओं को घोषणा कर  लगातार हरियाणा का विकास करने का कार्य कर रहे हैं, जिससे प्रदेश की जनता को लाभ पहुँच रहा है । इसके अलावा बैठक में कृष्णपाल गुर्जर ने संगठनात्मक विषयों पर भी चर्चा हुई  । बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने जिले में लाभार्थी संपर्क करने और भाजपा डबल इंजन सरकार  की कल्याणकारी योजनाओं का  जन जन तक पंहुचाकर जरूरतमंद को योजनाओं का लाभ दिलवाने का आह्वान किया ।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button