स्टेट एनएसएस ऑफिसर दिनेश कुमार ने वॉलंटियर्स को किया संबोधित

फरीदाबाद : राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद में प्राचार्या डॉ रुचिरा खुल्लर के दिशानिर्देशन में चल रहे सात दिवसीय विशेष राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर यूनिट 1 और यूनिट 2 का गांव दौलताबाद के सामुदायिक केंद्र में आज दूसरे दिन हरियाणा के स्टेट एनएसएस ऑफिसर दिनेश कुमार जी और महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ रुचिरा खुल्लर विशेष रूप से मौजूद रहे ।

प्रिंसिपल मैम ने बच्चों से बात की और उन्हें लाइफ के बारे में आगे कैसे बढ़ें बताया। उन्होंने खुलकर दोनों एनएसएस इंचार्ज की तारीफ़ की और कहा कि दोनों ही बहुत कर्मठ, ईमानदार, और मेहनती है। एसएनओ श्री दिनेश कुमार जी ने विद्यार्थियों को एनएसएस का महत्व समझाया उन्हें आगे बढ़ने और समाज में एक अच्छा नाम कमाने के साथ साथ एक नेक इंसान बनने को कहा। उन्होंने कहा कि एनएसएस वॉलंटियर्स दूसरो के काम आते है और समाज सेवा करके अपना नाम देश के सर्वोच्च पटल पर लिखवाते है।

उन्होंने पिछले साल कॉलेज में खतम हुई एनएसएस की लड़कियों की यूनिट जो की किन्हीं कारणों से खत्म हो गई थी उसको पुनः स्थापित करने का आश्वासन दिया। दिनेश कुमार जी ने दोनों प्रोग्राम ऑफिसर डॉ दुर्गेश और डॉ विशाल सिंह को बधाई शुभकामनाएँ दी। इस मौके पर इवनिंग कॉलेज की इंचार्ज डॉ उपासना शर्मा और राजनीतिक विज्ञान विभाग की विभागध्यक्ष श्रीमती ज्योत्सना जून मैम मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button