फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह  सेक्टर-12 सेट्रल पार्क में संपन्न हुआ। इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे। फिस्टा के प्रधान सीपी कालरा,उपप्रधान मुकेश बंसल,महासचिव राकेश गुप्ता,संयुक्त सचिव देवेन्द्र गर्ग,कोषाध्यक्ष रिन्कू बंसल व कार्यकारिणी सदस्य अमन गुप्ता,अंकुर गोयल,भारत कालरा,बीएस देशवाल,सूयाश लोहिया व विवेक बंसल ने आए हुए सभी व्यापारियों का स्वागत चन्दन का तिलक लगाकर व पुष्प वर्षा करके किया और होली की बधाई दी।

इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि होली का त्यौहार हमें आपसी प्रेम भावना सिखाता है। हमें आपसी वैर भाव मिटाकर रंगो की बजाए फूलों से होली खेलनी चाहिए। सीपी कालरा,मुकेश बंसल,राकेश गुप्ता,देवेन्द्र गर्ग और रिन्कू बंसल ने कहा कि होली का त्यौहार सभी भाईयों व उनके परिवार को अपार खुशियां दे और वे दिन दुनी रात चौगनी उन्नति करें।

उन्होनें कहा कि आज हम सभी व्यापारियों भाईयों को प्रण करना है कि इस होली हमें पानी की बर्बादी नहीं करनी है और बच्चों को भी पानी बचाने के लिए जागरूक करना है। इस मौके पर गायक मण्डली सोनू कालरा इंटरटेनमेंट ने होली के गीत गाकर वहां उपस्थित सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Related Articles

Back to top button