विद्यार्थी ही देश का सुनहरी भविष्य है- सुषमा मल्होत्रा

फरीदाबाद। शेमरॉक बड्स स्कूल सेक्टर-37 का वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया,जिसमें स्कूल के सभी बच्चों ने अपनी पूरी भागीदारी दिखाई। इस मौके पर स्कूल की इचार्ज श्रीमति सुषमा मल्होत्रा और शी अजय मल्होत्रा ने कार्यक्रम का शुभांरभ द्वीप प्रज्जवलित करके किया। इसके उपरांत सरस्वती वंदना तथा स्वागत गीत पेश किया गया। इस अवसर पर बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। बच्चों द्वारा भव्य श्रीराम मंदिर बनने पर पेश किए गए कार्यक्रम पर खूब तालियां बजी

। हर कोई नन्हें मुन्हें बच्चों की प्रस्तुति देखकर दगं था और बच्चों की तारीफ किए बिना नहीं रहा। इस मौके पर श्रीमति सुषमा मल्होत्रा ने कहा कि विद्यार्थी ही देश का सुनहरी भविष्य है। उन्होनें कहा कि बच्चों को हमे ऐसी शिक्षा देनी है जिससे की वो एक शुद्व और ताकतवर समाज का निर्माण कर सकें। उन्होनें नन्हें मुन्हें बच्चों की अविलक्षण प्रतिभा की खूब सराहना की और अपने स्टॉफ की भूरि भूरि प्रंशसा की जिन्होनें बच्चों को पूरी तैयारी के साथ मंच पर उतारा और इतने अच्छे-अच्छे कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया।

इस  अवसर पर  स्कूल की इचार्ज श्रीमति सुषमा मल्होत्रा ने आश्वासन दिया कि बेहतर शिक्षा देने के अलावा शेमरॉक बड्स स्कूल बच्चों को संस्कारी बनाने में भी अव्वल है।

Related Articles

Back to top button