कुत्ते को बचाने के चक्कर में सड़क पर लगी ग्रिल हुई युवक के आर-पार, मौत

फरीदाबाद। होली की रात सेक्टर-21ए और डी में डिवाइडिंग रोड पर जीवा चौक के पास कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार सर्विस रोड पर लगी लोहे की रेलिंग में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि लोहे की रेलिंग कार के बोनट को चीरती हुई चालक के बराबर में बैठे युवक की छाती के आर-पार हो गई।

सूचना मिलने पर सेक्टर-21डी पुलिस चौकी से टीम आई। रेलिंग निकालने के लिए कटर मंगाया गया। इसके बाद छाती से रेलिंग निकालकर मृतक के शव को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में रखवाया। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। कार चलाने वाले युवक को हल्की चोटें आई हैं। मृतक की पहचान एनआइटी पांच डी ब्लाक निवासी जगमोहन ऊर्फ लव के रूप में हुई।

गुरुग्राम में एक बैंक में कार्यरत थे जगमोहन

जगमोहन गुरुग्राम में एक बैंक में कार्यरत थे। जगमोहन की 2019 में शादी हुई थी और एक तीन साल का बेटा है। कार को पांच नंबर का रहने वाला शैंकी नामक युवक चला रहा था। शैंकी जर्मनी में रहता है और होली पर यहां आया था। शैंकी और जगमोहन होली मनाने के लिए अपने दोस्तों के पास गए थे।

रात करीब साढ़े आठ बजे इनकी कार समन्वय मंदिर की ओर से आ रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ। जगमोहन की छाती को चीरते हुए लोहे की ग्रिल दूसरी तरफ करीब पांच फुट निकल गई थी। दुखद हादसे के बाद एनआइटी पांच नंबर में गम का माहौल है। पुलिस के अनुसार जहां गाड़ी टकराई, वहां से ग्रिल शुरू होती है। इसलिए ग्रिल कार को पार करते हुए जगमोहन की छाती में जा घुसी।

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

थाना डबुआ में कोटला भूपानी के रहने वाले सुंदर सिंह ने दी शिकायत में बताया कि 25 मार्च की शाम को उसका 44 वर्षीय भाई धनेश कुमार अपनी बाइक से मिलकपुर धाम भिवाड़ी के लिए निकला था। करीब साढ़े पांच बजे उनके पास सूचना आई कि उसके भाई का भांखरी-पाली रोड डबुआ मोड़ पर एक्सीडेंट हो गया है।

सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा। पता लगा कि उनके भाई की बाइक को एक कार ने टक्कर मारी थी। जिसकी वजह से भाई को गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button