विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में हजारों लोग पहुंचे महागठबंधन इंडिया की रैली में

भाजपा लोकतंत्र की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है: विजय प्रताप

बाबा भीम राव अम्बेडकर के संविधान को बदलने नहीं दिया जाएगा: विजय प्रताप
फरीदाबाद, । कांग्रेस नेता विजय प्रताप के नेतृत्व में फरीदाबाद से हजारों लोग दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित महागठबंधन इंडिया की रैली में शामिल हुए। इस दौरान लोग बदरपुर बॉर्डर पर एकत्रित हुए, जहां से राजघाट पहुंचे और राजघाट से पैदल मार्च करते हुए रैली स्थल तक पहुंचे। विजय प्रताप सिंह ने बदरपुर बोर्ड पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लोकतंत्र की आवाज को दबाने का काम हो रहा है ईडी के दुरूपयोग कर जिन कम्पनियों पर ईडी की रेड डली उन्हीं कम्पनियों से इलैक्ट्रोल बॉड के जरिए चंदा लेकर बेल पर छोड़ दिया गया। बगैर सूबत के शराब घोटाले में केजरीवाल को जेल में डाला हुआ है और उसी कम्पनी से 55 करोड़ लेकर उस कम्पनी के आदमी को बेल देकर उसको गवाह बना लिया गया ।

इन्कम टैक्स के जरिए कांग्रेस को 1800 करोड़ का नोटिस दिया गया जबकि कांग्रेस के खाते में ही 135 करोड़ हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि लोकतंत्र में जो बोलेगा उसकी आवाज को दबाया जाएगा। उसके परिवार पर दबिश दी जाएगी। धंधा चौपट किया जाएगा। हालात अंग्रेजी शासन जैसे हो गए हैं जो बोलेगा उसको छोड़ा नहीं जाएगा।

लोगों में चर्चा आौर शंका है कि अपने विरोधियों को खत्म करने के लिए ,किसी को जेल में मरवा दिया जाएगा ,किसी को अस्पताल में मरवा दिया जाता है। हालता अंग्रेजों के शासन जैसे हो गए हैं अंग्रेजो ने जो कहा वहीं कानून होता था जो अग्रेंजों की मानेगा तो ठीक है वरना उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। भाजपा द्वारा बाबा भीम राव अम्बेडकर के संविधान को बदलने की कोशिश की जा रही है बाबा साहिब के बनाए संविधान में हर वर्ग के लिए जागरूकता ,स्वतंत्रता, अधिकार है लेेकिन उसको भाजपा छीनना चाहती हैं हम बाबा साहिब के संविधान को बदलने नहीं देगे। इस दौरान लोगों में भाजपा सरकार के खिलाफ खासा आक्रोश नजर आया।

लोगों ने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए इस रैली को सफल बनाने का काम किया। उन्होंने कहा कि देश में बदलाव की लहर शुरू हो गई है, भाजपा की तानाशाही से आज हर वर्ग प्रभावित है और इस सरकार को सत्ता से बेदखल करना चाहता है। उन्होंने कहा कि इस रैली की सफलता ने भाजपा सरकार की नींद उड़ा दी है और आने वाले लोकसभा चुनावों में जनता भाजपा को सत्ताविहिन करके पुन: कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेगी।

Related Articles

Back to top button