भाजपा 400 सीट और कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख वोटो से जीतकर बनाएंगे इतिहास : जगदीश भाटिया

फरीदाबाद : हरियाणा भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 400 सीट और फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख वोटो से जीत कर इतिहास बनाएंगे. श्री भाटिया ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और दुनिया में एक इतिहास बनाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व पटल पर भारत की छवि को मजबूत बनाकर एक गौरवशाली इतिहास लिखा है.

उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में देश में विकास का इतना काम हुआ है जो कांग्रेस सरकार में कभी नहीं हुआ. पूरे देश को मजबूत रोड नेटवर्क के जरिए आपस में कनेक्ट करके लाखों लोगों के जीवन को आसान कर दिया है. इसी प्रकार से फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्पाल गुर्जर ने भी मोदी के अभियान को आगे बढ़ाते हुए फरीदाबाद का समुचित विकास किया है. श्री गुर्जर की स्वच्छ व ईमानदार छवि की वजह से इस बार वह जीत का जबरदस्त रिकॉर्ड बनाकर 10 लाख वोटो के अंतर से जीतेंगे.

श्री गुर्जर के सामने किसी भी पार्टी का प्रत्याशी टिक नहीं पाएगा. भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने कहा कि तीसरी बार फिर मोदी सरकार के नेतृत्व में अगले 5 साल में भी देश में समग्र विकास का नारा बुलंद होगा और भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में हर युवा को रोजगार उपलब्ध होगा. श्री भाटिया ने फरीदाबाद की जनता से अपील की है कि इस बार भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख वोटो से जीताना है. इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी लोग जुट जाएं और भाजपा की नीतियों से लोगों को अवगत करवाए.

Related Articles

Back to top button