जुमले और वादा खिलाफी की सरकार है बीजेपी, कब तक भोली जनता को लुटने का काम करेगी: मनधीर सिंह मान 

फ़रीदाबाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता व फ़रीदाबाद लोकसभा सीट से संभावित प्रत्याशी मनधीर सिंह लगातार पिछले काफ़ी समय से शहर से लेकर गांवों तक में लोगों से मिलने जुलने सिलसिला जारी रखे हुए है । इसी के साथ पलवल के रायदास गांव में मनधीर मान का ग्रामीणों ने पगड़ी व माला पहनाकर बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया । वही मनधीर सिंह मान ने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार जुमले की सरकार है इसने झूठे वादे और जनता को लूटने का काम किया है । इस सरकार में जवान, किसान और जनता सब त्राहि त्राहि मचा रहे है।
मनधीर मान ने आगे कहा कि मौजूदा सांसद इस बार 10 लाख पार का नारा लगा रहे है पर कोई सांसद जी पूछे की इस 10 सालो में विकास के कितने कार्य फरीदाबाद में हुए है एक पुल का उद्घाटन किया वो भी पूरा न हुआ। बस जमीन हतियाने का काम किया है। इस बार 10 लाख तो बहुत देर की बात है 100 भी पर नही कर पाएंगे
 सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद का हाल बुरा कर दिया है फरीदाबाद में एक भी विकास के कार्य नहीं हुए हैं। शहर की बात की जाए तो शहर में हर जगह से सड़के टूटी हुई है कचरो के ढेर लगे हुए हैं बीमारियां पनप रही है और यह सरकार आंख मूंदकर बैठी है।
मान ने आगे कहा कि चाहे किसी को भी इस चुनाव में मौका मिले उसके साथ आप तन मन से जुड़ जाए क्योंकि इस बार फरीदाबाद की तस्वीर बदलनी बहुत जरूरी है और विकास बहुत है । इस सरकार ने तो झूठ बोलने और लूटने का काम किया है झूठ और कपट से सरकार कब तक जनता को लूटने का काम के करेगी।
मान ने कहा की इस सरकार ने पूरी ड्रामेबाजी की है कभी थाली तो कभी ताली बजवाकर काम चलवा रही है । वही मोहना गांव में अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे किसानों का जिक्र करते हुए कहा की इस सरकार में इतने लंबे धरने चल रहे है पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है क्या कभी कांग्रेस सरकार में इतने लंबे धरने चल है ।

Related Articles

Back to top button