भाजपा नेता पप्पी चेयरमेन घर घर जाकर कर रहे प्रचार

कमल के फूल का बटन दबाकर कृष्णपाल गुर्जर को जिताने की कर रहे अपील

फरीदाबाद। भाजपा नेता पप्पी चेयरमेन अपनी टीम के साथ पिछले कई दिनों से फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर को जिताने के लिए बसतंपुर गांव के अर्तर्गत आने वाली विभिन्न कालोनियों में जाकर लोगों से कमल का बटन दबाकर कृष्णपाल गुर्जर को विजयी बनाने की अपील कर रहे है।

पप्पी चेयरमेन को लोगों का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है और वे उन्हें आश्वासन दे रहे है कि जिस तरह देश में तो आएगा मोदी ही उसी तरह फरीदाबाद में भी कृष्णपाल गुर्जर सारे रिकार्ड तोडग़ें। पप्पी चेयरमेन ने इलाके में कई जगह आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते कहा कि कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख पार और मोदी सरकार 400 पार। उन्होनें कहा कि फरीदाबाद की जनता ने हमेशा चौ. कृष्णपाल गुर्जर को अपना बेटा,भाई,पुत्र और दोस्त माना है कभी मंत्री नहीं माना है।

उन्होनें यहां के विकास और खुशहाली के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है और दिन रात एक कर दिया। पप्पी चेयरमेन ने कहा कि आने वाली 25 तारीख को किसी के बहकावे में ना आकर कमल के फूल कर बटन दबाकर विकास पुरूष चौ कृष्णपाल गुर्जर के सिर पर जीत का सेहरा बांधना है और अपनी तरक्की और विकास की गति को रूकने नहीं देना है।

Related Articles

Back to top button