फरीदाबाद में चुनावी रंजिश के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता के हाथ पैर तोड़े

भाजपा सांसद व बीजेपी पार्षद पर हमले का आरोप

फरीदाबाद। चुनावी रंजिश के चलते फरीदाबाद में शुक्रवार की सुबह एक कांग्रेस नेता जो की आगामी चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते है के हाथ पैर तोड़ दिए गए। घटना पल्ला पुल के पास सराय थाना क्षेत्र की है। आरोप है कि बसंतपुर में रहने वाले रामकुमार भड़ाना की गाड़ी को पहले टक्कर मारी गई और जब वह गाड़ी से उतरा तो उसके ऊपर लाठी, डंडों व तलवार से हमला किया गया। कांग्रेस नेता को बुरी तरह से पीटा गया और उसके हाथ पैर तोड़ दिए गए। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए और रामकुमार भड़ाना को घायल अवस्था में बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के बेटे विजय प्रताप अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने सीधे तौर पर इस हमले का आरोप पूर्व केेंद्रीय मंत्री और मौजूदा बीजेपी सांसद कृष्णपाल गुर्जर पर लगाया।

कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने कहा कि चुनावी रंजिश की वजह से गुर्जर के गुंडों ने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि पार्षद रवि भड़ाना ने अपने गुंडों को साथ ले जाकर रामकुमार भड़ाना को रास्ते में रोककर बुरी तरह से पीटा है। उन्होंने कहा कि चुनावों में रामकुमार भड़ाना उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे थे, जिससे चिढक़र रवि भड़ाना ने ये गुंडई की है और इसके पीछे सीधे तौर पर कृष्णपाल गुर्जर का हाथ है।

कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने कहा कि चुनावों के दौरान ही उनके कार्यकर्ताओं को डराया और धमकाया जा रहा था। रवि भड़ाना सोशल मीडिया के माध्यम से रामकुमार भड़ाना को लगातार मारने की धमकी भी दे रहा था। जैसे ही चुनावी परिणाम भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आए रवि भड़ाना ने अपने गुंडों के साथ हमले की इस घटना को अंजाम दिया है। विजय प्रताप ने सरेआम आरोप लगाते हुए कहा कि तीन महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं और अभी से कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले कर उन्हें डराने का प्रयास किया रहा है, ताकि विधानसभा चुनाव में कोई भी कांग्रेस कार्यकर्ता अपने घर से बाहर ना निकले।

उन्होंने कहा कि चुनावों में भी पंच, सरपंच, पार्षद और मैंबरों को डराकर जबरन वोट लिए गए हैं और भविष्य में एक बार फिर से विधानसभा चुनावों में इस तरह का कुप्रयास किए जाने की साजिश शुरू कर दी है। विजय प्रताप ने कहा कि इस घटना के विरोध में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी करवाएंगेे। यदि पुलिस ने इस मामले में कोताही बरती तो फिर कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता फरीदाबाद को जाम कर देंगे और न्याय की लड़ाई को अंतिम सांस तक लड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button