विधायक राजेश नागर ने खेड़ी कलां गांव में जोहड़ का किया समाधान

जोहड़ को खाली कर सफाई करने का काम शुरू, जल्द होगी चाहरदीवारी

फरीदाबाद, 13 मई। खेड़ी कलां गांव में लोगों से जोहड़ ओवरफ्लो होने की जानकारी मिलने पर विधायक राजेश नागर ने यहां तुरंत जोहड़ को खाली करवाने और साफ सफाई करवाने के काम की शुरुआत करवाई। इसके बाद यहां जोहड़ की चाहरदीवारी बनाने का काम चालू किया जाएगा। विधायक को स्थानीय लोगों से जानकारी हुई थी कि उनके गांव का जोहड़ ओवरफ्लो हो रहा है। जिससे गंदा पानी उनके घरों में घुस रहा है और उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जिससे उन्हें निजात दिलवाई जाए। विधायक राजेश नागर ने पता किया कि जोहड़ की सफाई न होने से पानी ओवरफ्लो हो रहा है, वहीं जोहड़ में लोग अपना कचरा भी डाल देते हैं। जिससे दिक्कत हो रही है। उन्होंने नगर निगम द्वारा तुरंत जोहड़ की सफाई करने, जोहड़ को खाली करने के काम की आज शुरुआत करवाई जिसके लिए स्थानीय बुजुर्ग के हाथों में नारियल फुड़वाया गया। विधायक राजेश नागर ने बताया कि करीब दो सप्ताह में यह काम पूरा कर लिया जाएगा। जिसके बाद जोहड़ की चाहरदीवारी करवाकर इसके सौंदर्यीकरण का काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के हर हिस्से में विकास कार्य जारी हैं। जहां भी लोगों से जानकारी प्राप्त होती है, उन कार्यों को प्राथमिकता पर लिया जाता है।

इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने माला आदि पहनाकर जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि विधायक राजेश नागर का काम करने का ढंग सबसे तेज है। वह तुरंत काम करते हैं और हर व्यक्ति से मिलते हैं। ऐसा मिलनसार विधायक इससे पहले नहीं हुआ। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, पुनीता झा, सुरेंद्र बिधूड़ी, अमित भारद्वाज, टीकाराम, रणवीर सिंह, सतपाल नर्वत, बिजेंद्र नर्वत, नरेश, कमल, डाक्टर ज्ञासीराम, जगदीश, महेंद्र, हरवीर पूर्व सरपंच, नगर निगम के जेई सहित अनेक स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button