15 दिन पहले घर से लापता 26 वर्षीय महिला को पुलिस चौकी संजय कॉलोनी व क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने तलाश कर किया परिजनों के हवाले

फरीदाबाद, 12 सितम्बर:डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी संजय कॉलोनी और क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए घर से लापता महिला को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।  पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुमशुदा महिला 27 अगस्त को अपने घर से बिना बताए कही निकल गई थी। जिसकी परिजनों के द्वारा तलाश की जा रही थी। लेकिन नही मिलने पर पुलिस चौकी संजय कॉलोनी में सूचना दी गई।
सूचना पर थाना मुजेसर में मामला दर्ज कर महिला की तलाश की जा रही थी। मामले में पुलिस चौकी संजय कॉलोनी व क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए। पुलिस टीम ने क्राइम ब्रांच कैट की टीम के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए महिला को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के एरिया से बरामद किया है। महिला से परिजनों के सामने पूछताछ की गई। महिला ने बताया कि वह घर वालो से किसी बात को लेकर नाराज थी। महिला को परिजनों के हवाले किया है। परिजनों के द्वारा पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।

Related Articles

Back to top button