देव सिंह गोसाई सेक्टर 48 आरडब्ल्यूए के सर्वसम्मति से चुने गए चेयरमैन

फरीदाबाद, 14 सितम्बर सेक्टर 48 आरडब्ल्यूए के हुए चुनाव में सर्वसमिति से समाजसेवी व बीजेपी  के वरिष्ठ नेता देव सिंह गोसाई को चेयरमैन नियुक्त किया गया। इस अवसर पर काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।
शुक्रवार को काफी संख्या में उनकी इस नियुक्ति पर लोग देव सिंह गोसाई को बधाई देने पहुंचे। लोगों का धन्यवाद करते हुए वरिष्ठ बीजेपी नेता देव सिंह गोसाई ने कहा की उन्हें जो चेयरमैन की जिम्मेदारी दी है और उन पर सेक्टरवासियों ने जो भरोसा जताया है उस पर वह हमेशा खरा उतरने का प्रयास करेंगे। वही वह माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृषणपाल गुर्जर जी का भी धन्यवाद करते है जिनके बदौलत शहर  विकास की और आगे बढ़ रहा है।  सेक्टर 48 में कई मूलभूत सुविधाओं की कमी है जिससे वह भलीभाती परिचित है।
 समाजसेवी व बीजेपी  के वरिष्ठ नेता देव सिंह गोसाई ने कहा की सेक्टर को हरा भरा करने और साफ़ सुथरा रखने के लिए विशेष अभियान चलाया जायेगा उसमे सभी सेक्टरवासियों को साथ लेकर चलेंगे सेक्टर की सुरक्षा भी सबसे बड़ा मुद्दा है उसके लिए प्राइवेट गार्डों को गेट पर लगाया जायेगा।  सेक्टर को खूबसूरत बनाने के लिए वह पूरी तरह से तैयार है। सेक्टरवासी ने जो विश्वास जताया है उसे वह टूटने नही देंगे। इस मौके पर  लोकेंद्र बिष्ट, बनवीर सजन, लक्ष्मण नेगी, सुधीर कपूर, डॉ राजपाल, कपिल नेगी, योगेश बूढ़ाकोटि, दिनेश, विनोद रावत, आरपी भट्ट, विनय सजवान सहित काफी संख्या में स्थानीय लोगो उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button