प्राइम आटोमोबाईल्स में कमर्शियल गाडिय़ों का नया शोरूम और वर्कशॉप का भव्य उद्घाटन

फरीदाबाद, 14 सितम्बर देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिन्द्रा की फरीदाबाद शाखा प्राइम आटोमोबाईल्स प्रा.लि. में कमर्शियल गाडिय़ों का नया शोरूम और वर्कशॉप का भव्य उद्घाटन किया गया। इस उदघाटन समारोह में महिंद्रा के शीर्ष नेतृत्व जिसमें मुख्यत: कंपनी के प्रेसिडेंट विजय राम नाकरा कंपनी के सीईओ नलिनीकथं गोलागुंटा, वीपी नेशनल सेल्स हेड बानेश्वर बेनर्जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
इसके अलावा कंपनी के जेडएसएम रोबीन दास,आरएसएम आशीष मिश्रा एवं कंपनी के एएसएम दक्ष खन्ना भी मौजूद थे। इस भव्य उद्घाटन में अपने संबोधन में प्राइम आटोमोबाईल्स के चेयरमेन रमेश सिंह जी ने सभी अतिथियों का स्वागत किया तथा प्राइम की कस्टमर फस्र्ट की फिलॉसफी से सभी को अवगत कराया।
इस अवसर पर गणमान्य व्यक्तियों में 36 टोयोटा के अध्यक्ष जेपी नागर,केबीनेट मंत्री मृलचन्द शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा,विनकेश गुलाटी मौजूद थे। अंत में समापन संबोधन में प्राइम ऑटोमोबाइल की डायरेक्टर गीताजंलि तथा रेवत सिंह ने प्राइम की सुविधाओं से सभी को अवगत कराया।  इस अवसर पर कंपनी के सीईओ जे.पी सिंह,महाप्रबंधक सेल्स अर्जुन वानी तथा सत्येंद्र अधाना, महाप्रंबधक सर्विस अतुल कुमार भी उपस्थित थे। इस अवसर पर थार की विमेंस रैली को महिंद्रा के आए हुए अतिथियों ने झंडी दिखाकर रवाना किया। अंत में सभी मेहमानों के लिए एक भव्य भोज का भी प्रबंध किया गया।

Related Articles

Back to top button