ट्रांसपोर्ट नगर सेक्टर 58 से आईसर कैंटर चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी पर फरीदाबाद में पूर्व में 9 चोरी के मामले दर्ज

फरीदाबाद, 16 सितम्बर डीसीपी क्राइम श्री हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा आपराधिक मामले में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी की टीम ने चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम आजाद (36) है। आरोपी पलवल जिले के उटावड़ के गांव चिल्ली का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को समयपुर चुंगी से थाना सेक्टर 58 के आईसर कैंटर चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ के दौरान आईसर कैंटर को सिकरोना गांव के एरिया से बरामद किया है। आरोपी पिछले 20 साल से ड्राइवरी का काम करता है। आरोपी पिछले चार-पांच दिन पहले ही सेक्टर 58 फरीदाबाद के ट्रांसपोर्ट नगर में ड्राइवर के लिए आया था। जहां से आरोपी ने 5 सितंबर को आईसर कैंटर की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पर फरीदाबाद में थाना सेक्टर 58, सेंट्रल, कोतवाली, सिटी, सेक्टर 7, मुजेसर में 9 चोरी के मामले दर्ज हैं।

आरोपी चोरी के मामलों में जमानत पर था। आरोपी के द्वारा कोर्ट में पेश ना होने के कारण पीओ के आदेश पारित किए गए हैं। आरोपी को मामलों में पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button