हरियाणा में लगातार बढ़ रहा है आम आदमी पार्टी का कुनबा : डा. अशोक तंवर

कैम्पनिंग कमेटी के चेयमैन ने किया फरीदाबाद कार्यालय का उद्घाटन

फरीदाबाद, 19 सितम्बर आम आदमी पार्टी कैम्पनिंग कमेटी के चेयरमैन एवं पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर ने आज फरीदाबाद के सेक्टर-11 में पार्टी के जिला कार्यालय का विधिवत रूप से रिबन काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर लोकसभा अध्यक्ष पंडित राजेंद्र शर्मा, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी, प्रदेश सह सचिव राकेश भड़ाना, ग्रामीण जिलाध्यक्ष दिनेश मलिक, पलवल जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सहित अनेकों आप कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए डा. तंवर ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है, आम आदमी पार्टी जनता की समस्याओं की आवाज सडक़ से लेकर संसद तक उठाने का काम कर रही है।
उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है, इस सरकार ने लोगों को भ्रष्टाचार व महंगाई की सौगात दी है, इस सरकार में अमीर और अमीर हो रहा है, जबकि गरीब और गरीब हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गरीब, पिछले व दलितों के हकों की लड़ाई लड़ रहे है और जो काम उन्होंने दिल्ली और फिर पंजाब में करके दिखाए है, उसके बाद जनता अब हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनावों को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है और मेहनती, कर्मठ व शिक्षित उम्मीदवारों को चुनावी समर में उतारकर जनता की सेवा करने का अवसर प्रदान करेगी।
इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष पंडित राजेंद्र शर्मा व जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने अशोक तंवर को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी का संगठन निरंतर मजबूती की ओर अग्रसर हो रहा है और विभिन्न पार्टियों के लोग इस पार्टी में आने के लिए उत्साहित है। इस अवसर पर खेमी ठाकुर, मुस्तिकीन, पूर्व पार्षद प्रवेश मेहता, संतोष यादव, विनोद भाटी, हितेश पालटा, जीत सिंह, चौधरी चंद्रपाल, मेहरचंद हरसाना, सतीश चंदीला, नीरज, सतवीर, अजय पांचाल, डाक्टर तुलाराम, धर्मेन्द्र ङ्क्षसह, संजय सिंह, मामचंद पवार सहित सैकड़ों आप कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button