भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने फरीदाबाद विधानसभा में  सुनी मोदी जी के मन की बात

मोदी हैं विश्व के सर्वश्रेष्ठ नेता और मोदी ने बढाया विश्व में भारत का मान : तरुण चुग

फरीदाबाद, 24 सितम्बर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के “मन की बात” कार्यक्रम को  भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फरीदाबाद के सभी शक्तिकेंद्रों और बूथों पर फरीदाबाद की जनता के साथ सुना । फरीदाबाद विधानसभा के सैक्टर-15 सामुदायिक भवन में आयोजित “मन की बात कार्यक्रम” में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री, आदरणीय तरुण चुग, फरीदाबाद से विधायक नरेन्द्र गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और राष्ट्रीय महामंत्री भाजयुमो रोहित चहल, जिला विस्तारक मनजीत सिंह जांगड़ा, अजरौंदा मंडल अध्यक्ष कुलदीप साहनी, मंडल महामंत्री संदीप बंसल, सुरेन्द्र सांगा, शक्तिकेंद्र प्रमुख नीरज चावला  और सैंकड़ों भाजपा  कार्यकर्ताओं के साथ सुना। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने बहुत उत्साह से मन की बात कार्यक्रम को सुना और उन्होंने कहा कि मोदी जी की मन की बात कार्यक्रम के लिए  जनता  में विशेष उत्साह रहता है और हर महीने आखिरी रविवार को देश की जनता बड़े चाव से मोदी की मन की बात को सुनती है ।
मोदी के मन से निकली बात सीधी जनता के मन तक पहुंचती है और इस  कार्यक्रम के माध्यम से देश की जनता मोदी से सीधा जुडाव महसूस करती है। आज हर भारतवासी गर्व के साथ कहता है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं, बल्कि विश्व के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र के साथ भारत को जो दूरदर्शी नेतृत्व मिला है, उससे भारत सशक्त, सुरक्षित और समृद्ध हो चला है। मोदी के नेतृत्व में चलने वाली सरकार द्वारा चलाई जाने वाली सभी योजनाओं में गरीब, वंचित, शोषित, पीड़ित, दलित, महिला और युवा के हित के लिए कार्यक्रमों का क्रियान्वयन किया जा रहा है। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कदम उठाए गए हैं। जी-20 का सफल आयोजन, चन्द्र यान की सफलता, नारी शक्ति  वंदन  33% आरक्षण को कानून बनाना आदि हाल ही के ऐसे महत्वपूर्ण विषय है, जिन्होंने भारत का पूरे विश्व में मान बढाया है ।
गोपाल शर्मा ने बताया कि हमारे सभी वरिष्ठ नेताओं, हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा,  विधायक सीमा त्रिखा, राजेश नागर, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी,अनुशासन समिति की प्रदेश अध्यक्षा नीरा तोमर, स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी, महापौर सुमन बाला, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य  सोहनपाल सिंह, ओमप्रकाश रेक्सवाल, जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, आर.एन सिंह, जन प्रतिनिधियों  और भाजपा के सभी प्रदेश, जिला और मंडल, शक्तिकेंद्र व बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने किसी ना किसी बूथ पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और मोदी जी की मन की बात को सुना ।  गोपाल शर्मा ने कहा कि मोदी की मन की बात कार्यक्रम को भाजपा कार्यकर्त्ता बड़े मनोयोग से सुनते हैं उनकी बात अपने जीवन में उतारते हैं । इससे उनके अन्दर सेवा भाव और देश प्रेम की भावना का संचार होता है जिससे सिंचित भाजपा कार्यकर्त्ता पूर्ण निष्ठा, लगन और मेहनत से समाज व देश सेवा के लिए तत्पर रहता है।

Related Articles

Back to top button