वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक के नेतृत्व में सैकड़ो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दी कुमारी सैलजा को जन्मदिन की बधाई

फरीदाबाद, 24 सितम्बर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक के नेतृत्व में सैकड़ो कांग्रेसी कार्यकर्ता आज अखिल भारतीय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा और छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी सैलजा के दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर बलजीत कौशिक ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और मिठाई खिलाई तथा उनकी दीघायु की कामना की।
बलजीत कौशिक ने कहा कि कुमारी सैलजा राष्ट्रीय राजनीति में अपनी अलग ही पहचान रखती है, राजनीति में जहां पर कदम रखा एक छत्र राज किया, कांगे्रस में जो भी जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई उसका ईमानदारी से पालन किया, वे राजस्थान और हिमाचल प्रदेश की प्रभारी रही और आज छत्तीसगढ़ की प्रभारी है। प्रदेश की राजनीति में आज वो सबसे बड़ा चेहरा है। कांगे्रस में आज उनका कद इतना बड़ा है कि उन्हेंं मुख्यमंत्री पद का दावेदार माना जा रहा है।
इस अवसर पर कुमारी सैलजा ने कहा की मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए में सभी का धन्यवाद करती हुं। उन्होनें कहा कि पूरा हरियाणा मेरा परिवार है और आप सभी के प्यार और आर्शीवाद हमेशा मेरे ऊपर ऐसे ही बना रहे यही मेरी ईश्वर से कामना है। इस अवसर पर विनोद कौशिक, जवाहर ठाकुर, सुनील पाराशर उप चेयरमैन विचार विभाग, सुनीता फागना विकास फागना व रमेश सरपंच सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button