बड़खल विधानसभा में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत सीनियर सिटीजन ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया

बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा के कार्यालय पर  निशुल्क हेल्थ जांच कैंप के लाभ के साथ ही लोगों ने पीएम मोदी के मन की बात को सुना

फरीदाबाद, 24 सितम्बर सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत एन आई टी दो स्थित 2L /62 बांग्ला प्लॉट एनआईटी फरीदाबाद बीजेपी कार्यालय में  बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। सहयोग के रूप में अमृता हॉस्पिटल के द्वारा लोगों को फ्री जांच सेवा दी गई। कैंप के दौरान पीएम मोदी के मन की बात  कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमे बड़खल विधानसभा से काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया एक तरफ लोग अपने बॉडी  की जांच करा रहे थे वही दूसरी और मन की बात कार्यक्रम के तहत लोगो पीएम मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को सुन रहे थे।
कैंप में ऑर्थोपेडिक, पैड न्यूरॉलजी, बीपी, कार्डियोलॉजी, एनसीवी ईसीजी, शुगर सहित कई बीमारियों को लेकर 250 से ज्यादा खासकर सीनियर सिटीजन ने निशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का लाभ उठाया। इस मौके पर बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा  ने कहा की आज बड़े ही सौभाग्य की बात है की एक तरफ मुफ्त शारीरिक जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है वही दूसरी और देश के यशश्वी प्रधानमंत्री के मन की बात के तहत उनके  विचारों को सुनने का मौका मिल रहा है ।
हम सभी का केवल एक ही उद्देश्य है की समाज में अंत्योदय के तहत अंतिम व्यक्ति तक जरूरी लाभ पहुंचे । एन आई टी 2 L/ 62 बीजेपी कार्यालय पर इसके अलावा सरकार के कई लाभकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंद तक पहुंचाने के लिए टीम बैठाई गई है। जो की अंतिम छोर के व्यक्ति को उसका हक मिले इसके लिए कार्य कर रही है कोई भी आकार रोजगार के लिए लोन अप्लाई कर सकता है कैंप में गोस्वामी श्याम लाल जी, सुमन बाला, संजय शर्मा ,सनी भाटिया, अमित आहूजा, सुशील मेहंदीरता, यशपाल जयसिंह, राजकुमार वोहरा रमेश भाटिया, सुदेश भाटिया बलविंदर खत्री, योगेंद्र झाम आशा रानी सहित काफी संख्या में  लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की।

Related Articles

Back to top button