हरियाणा में बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 18 नवम्बर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर  लाल राजस्थान में जाकर महा झूठ बोल रहे हैं । 9 साल में उन्होंने हरियाणा का हाल बेहाल कर दिया । हरियाणा बेरोजगारी में सबसे अव्वल बना हुआ है और और 9 साल में प्रदेश में इतने घोटाले हुए की गिनती करवाना मुश्किल है । यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने एन आई टी 86 फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जवाहर कॉलोनी में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा के आवास पर झंडा लगाओ, भाजपा भगाओ अभियान की शुरुआत की । इस मौके पर धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि फरीदाबाद जिले में आम आदमी पार्टी के जितने भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता हैं सबके घरों पर पार्टी का झंडा लगाया जाएगा ।
उन्होंने कहा कि इस अभियान से जिले के लोग प्रभावित होंगे और आम आदमी पार्टी का दायरा जिले में और बढ़ेगा । उन्होंने कहा कि जिले में पार्टी का संगठन और मजबूत हुआ है । वर्तमान में फरीदाबाद ही नहीं पूरे प्रदेश में आम आदमी का संगठन सबसे ज्यादा मजबूत है । 2024 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय हैं । उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री राजस्थान में जाकर बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं । सस्ते सिलेंडर देने की बात कर रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं। 9 साल से कुर्सी पर बैठे हैं । भड़ाना ने कहा कि भाजपा जुमलेबाजों की पार्टी है और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बहुत बड़े जुमलेबाज हैं । इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा , जिला सचिव मेहरचन्द हरसाना, सुभाष बघेल, अमित कुमार, सचिन चौधरी, सतेंद्र शर्मा, राम गौर सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button