ऑपरेशन मुस्कान के तहत क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल ने गुमशुदा 4 नाबालिक लड़कियों को तलाश कर किया चेरिटेबल संस्था के हवाले

फरीदाबाद, 25 नवम्बर। हरियाणा सरकार के तहत चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने नाबालिंग लड़कियों को तलाश कर चेरिटेबल संस्था के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि थाना बीपीटीपी में लड़कियों के गुम होने की सूचना मिली। जिसमें थाना पुलिस के द्वारा लड़कियों की तलाश की गई।

मामले में क्राइम ब्रांच सेंट्रल के द्वारा कार्रवाई करते हुए गुमशुदा नाबालिक लड़कियों का अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से दिल्ली का पता लगाया। क्राइम ब्रांच टीम ने 4 नाबालिक लडकियों को काफी तलाशी के बाद देर रात करीब 3 बजे ओल्ड रेलवे स्टेशन  दिल्ली से बरामद किया है। जिसमें लडकियों की उम्र क्रमशः 15,15,10 तथा 14 वर्ष है।

चारों लडकियां चेरिटेबल संस्था से है। जो स्कूल की छुट्टी के बाद वापस संस्था में नही आई थी।  लडकियों को नाम, पता पूछ कर सीडब्ल्यूसी के आदेशानुसार इनके वारसान (संस्था) के हवाले किया गया। संस्था के स्टाफ को हिदायत देते हुए सकुशल बच्चों को हवाले किया है। बच्चों के संस्था के स्टाफ ने क्राइम ब्रांच कैट का तहे दिल से धन्यवाद किया है।

Related Articles

Back to top button