सूरजकुंड मेला परिसर में विभिन्न स्कूली बच्चों की आयोजित किया गया शो एंड टैल और फोटोग्राफी मुकाबला

शो एंड टैल मुकाबले के जूनियर वर्ग में जयदित्या विज तथा सीनियर वर्ग में अदित्या ने मारी बाजी

फरीदाबाद, 13 फरवरी सुरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेला परिसर में प्रतिदिन अलग-अलग स्कूलों के छात्र-छात्राओं की विभिन्न विषयों की प्रतियोगिताएं आयोजित करवाकर उनके हुनर को निखारने का कार्य किया जा रहा है। मंगलवार को दिखाओ और बताओ की जूनियर व सीनियर वर्ग में प्रतियोगिता तथा फोटोग्राफी मुकाबला आयोजित करवाया गया। इन सभी प्रतियोगिताओं में अलग-अलग विद्यालयों के 40 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

दिखाओ और बताओ की जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता में अरावली इंटरनेशनल स्कूल फरीदाबाद के जयदित्या विज ने प्रथम, अराध्या पब्लिक स्कूल तिलपत के संस्कार ने द्वितीय और आइडियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की समरिति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार सीनियर वर्ग में राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय झाडसैंतली के अदित्या ने प्रथम और मॉडर्न बी.पी. पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के केशव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

फोटोग्राफी प्रतियोगिता में आदर्श पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के सुमित कुमार ने प्रथम, रेयान इंटरनेशनल स्कूल फरीदाबाद के गुरसादिक सिंह ने द्वितीय और आदर्श पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के विद्यार्थी सुदिश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ स्मृति चिन्ह देकर मौके पर सम्मानित भी किया गया।

Related Articles

Back to top button