बेकाबू हुआ ईंटों से भरा ट्रक, बचाने के चक्कर में टेंपो ने मारी युवक को टक्कर, मौत

फरीदाबाद, 12 मई। सैनिक कॉलोनी मोड़ पर गुरुग्राम की तरफ से आ रहा ईंटों से भरा ट्रक बेकाबू हो गया और सामने पार्किंग में खड़ी कारों से जा टकराया। ट्रक को बचाने के चक्कर में गैस सिलेंडरों से भरे टेंपो ने सवारी का इंतजार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इसमें व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का अनुमान है कि ट्रक चालक को झपकी लग गई, इस कारण हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे ईंटों से भरा ट्रक गुरुग्राम की तरफ से आया था। सैनिक कॉलोनी मोड़ पर ट्रक अनियंत्रित हो गया। मोड़ के सामने खुले मैदान में वाहनों की पार्किंग हैं। बेकाबू ट्रक सीधा पार्किंग में घुस गया। इसमें सामने खड़ी एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसी दौरान अनखीर की तरफ से एक टेंपो गैस के सिलेंडर लेकर जा रहा था।

ट्रक को बेकाबू देखकर टेंपो ने उससे बचने की कोशिश की। इसमें मोड़ पर खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे व्यक्ति को टेंपो ने टक्कर मार दी। हादसा होने के बाद आस-पास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोगों ने टेंपो की टक्कर से घायल हुए व्यक्ति को बादशाह खान अस्पताल भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक के चालक को मामूली चोट आई है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button